सिर्फ 5 हजार रुपये में महिंद्रा Scorpio की बुकिंग, ऐसे पाये 48 हजार रुपये की छूट!

नये मॉडल की लांचिंग के बारे में अभी कंपनी ने आधिकारिक तौर पर तो कुछ नहीं कहा है, लेकिन स्कॉर्पियों ने एस-5 बीएस-6 को खरीदने पर आपको 48 हजार रुपये तक की छूट दे सकती है।

New Delhi, Dec 29 : नये साल के खास मौके पर देश की दिग्गज कंपनी महिन्द्रा की पॉपुलर एसयूवी स्कॉर्पियों के तीसरी जेनरेशन मॉडल की लांचिंग होने की उम्मीद है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्कॉर्पियो के इस अपडेटेड वर्जन का नाम स्कॉर्पियो स्टिंग हो सकता है। हालांकि इसकी आधिकारिक घोषणा अभी होना बाकी है।

Advertisement

48 हजार की छूट
नये मॉडल की लांचिंग के बारे में अभी कंपनी ने आधिकारिक तौर पर तो कुछ नहीं कहा है, लेकिन स्कॉर्पियों ने एस-5 बीएस-6 को खरीदने पर आपको 48 हजार रुपये तक की छूट दे सकती है, स्कॉर्पियो एस-5 बीएस-6 की बुकिंग अमाउंट सिर्फ 5 हजार रुपये है। इस एसयूवी पर आपको 48 हजार रुपये तक का कैश ऑफर भी मिलेगा, एक्सचेंज ऑफऱ 15 हजार रुपये तक का है, आपको बता दें कि ये ऑफर सिर्फ 31 दिसंबर तक ही वैध है, इस एसयूवी के कीमत की बात करें, तो पुणे में एक्स शोरुम प्राइस 11.97 लाख रुपये है।

Advertisement

कार फीचर्स
हालांकि देश की राजधानी दिल्ली में एक्स शोरुम प्राइस 12.45 लाख रुपये हैं, फीचर्स की बात करें, तो 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन, टॉर्क 320 एनएम एट 1500-2800 आरपीएम है, इसमें ड्यूल एयरबैग, एबीएस, माइक्रो हाइब्रिड टेक्नोलॉजी भी उपलब्ध है, इसके अलावा एलईडी टेल लैंप, पहला तथा दूसरा चार्जिग प्वाइंट जैसे फीचर्स से लैस हैं।

Advertisement

बुकिंग का तरीका
अगर आप इसका डीजल वैरिएंट को खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपको ऑटो महिन्द्रा डॉट कॉम के बाय कैटेगरी में जाना होगा, इस कैटेगरी में मोबाइल नंबर रजिस्टर्ड करने के बाद आपको मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर की जानकारी मिलेगी। इसके अलावा टेस्ट ड्राइव के लिये भी बुकिंग करा सकते हैं, टेस्ट ड्राइव के कांटेक्ट डिटेल तथा ड्राइव लोकेशन की जानकारी देनी होगी, इसके बाद आपके नजदीकी लोकेशन से संपर्क किया जाएगा।

Tags :