AAP नेता की पत्नी ने बच्चों समेत राष्ट्रपति से मांगी इच्छा मृत्यु, ये है पूरा मामला!

इस लेटर में बिमला देवी ने सिरसा पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, कि पुलिस ने उनके पति हंसराज सामा, दोनों बेटे तथा दोनों पुत्रवधुओं के खिलाफ धारा 326 के तहत मुकदमा दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार किया है।

New Delhi, Dec 31 : हरियाणा के सिरसा जिले में आम आदमी पार्टी के नेता की पत्नी ने राष्ट्रपति महामहिम रामनाथ कोविंद से बच्चों समेत इच्छा मृत्यु की मांग की है, आप के हलका अध्यक्ष हंसराज सामा की पत्नी बिमला देवी ने उपायुक्त के माध्यम से राष्ट्रपति के नाम पत्र लिखा है, इस पत्र में आप नेता की पत्नी ने सिरसा पुलिस पर गंभीर आरोप लगाये हैं।

Advertisement

जांच की मांग
इस लेटर में बिमला देवी ने सिरसा पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, कि पुलिस ने उनके पति हंसराज सामा, दोनों बेटे तथा दोनों पुत्रवधुओं के खिलाफ धारा 326 के तहत मुकदमा दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार किया है, बिमला देवी ने मामले में उच्च स्तरीय तथा निष्पक्ष जांच की मांग की है।

Advertisement

झूठा केस
पीड़िता बिमला देवी ने अपने लेटर में बताया है कि बिगत 28 नवंबर को कंगनपुर रोड के पास एफसीआई गोदाम पर उनका तथा उनके पड़ोसी के बीच मामूली झगड़ा हो गया था, इस झगड़े में पड़ोसी को कोई चोट नहीं लगी थी, हालांकि इसके बावजूद पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर हंसराज सामा तथा उनके पूरे परिवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था।

Advertisement

चश्मदीद गवाह
बिमला देवी ने बताया कि झगड़े के समय मौजूद रहे आस-पड़ोस के कई चश्मदीद गवाहों ने भी लिखित शपथ पत्र दिये हैं, जिसमें उन्होने पड़ोसी को कोई चोट नहीं लगने की बात कही है, पीड़िता ने राष्ट्रपति से गुहार लगाई है कि उपरोक्त मामले में निष्पक्ष जांच करवाई जाए, या उनको सभी नाबालिग बच्चों समेत इच्छा मृत्यु की इजाजत दी जाए।