बिग बॉस 14 में सबसे ज्‍यादा पेमेंट लेने वाली कंटेस्टेंट हैं रुबीना दिलैक, जानें बाकियों की फीस

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस शो के हर एपिसोड के लिए सलमान खान 16 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं । लेकिन कंटेस्‍टेंट में सबसे ज्‍यादा पेमेंट लेने वाली हैं

New Delhi, Dec 31: बिग बॉस 14 के इस बार के कंटेस्‍टेंट टीअबारपी बटोरने में नाकामयाब रहे, जिसके चलते पुराने कंटेस्‍टेंट को शो में वापस लाया गया है । शो के हर एपिसोड में हमें नई ट्विस्ट देखने को मिल रही है । अब शो में दर्शकों को कुछ रस नजर आने लगा है, नहीं तो सलमान के वीकेंड भी शो की नैया पार लगाने में नाकामयाब साबित हो रहे थे । आगे आपको बताते हैं इस बार शो में सबसे ज्‍यादा पेमेंट कौन ले रहा है ।

Advertisement

सलमान ले रहे हैं 16 करोड़
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस शो के हर एपिसोड के लिए सलमान खान 16 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं । लेकिन कंटेस्‍टेंट में सबसे ज्‍यादा पेमेंट लेने वाली हैं रुबीना दिलैक । इन्‍हें  शो में सबसे ज्यादा फीस मिल रही है । वह प्रति हफ्ते के हिसाब से 5 लाख रुपए की फीस ले रही हैं ।

Advertisement

जैस्मिन भसीन, अभिनन और निकी
वहीं, फीस के मामले में जैस्मिन भसीन दूसरे नंबर पर हैं । वह हर हफ्ते के हिसाब से 3 लाख रुपए ले रही हैं । अगला नंबर है रूबीना के पति अभिनव शुक्ला का जिन्‍हें, हर हफ्ते 1.5 लाख रुपए की फीस मिलती है । निक्की तंबोली की बारी चौथी नंबर पर है, साउथ की पटाखा एक्‍ट्रेस निक्‍की को 1.2 लाख रुपए मिलते हैं ।

Advertisement

राहुल वैद्य और जान सानू
मशहूर सिंगर राहुल वैद्य को प्रति हफ्ते के हिसाब से 1 लाख दी जा रही है । वहीं कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू को प्रति हफ्ते के हिसाब से 80,000 रुपए दी जा रही है ।
एजाज खान
सीनियर टीवी एक्‍टर एजाज खान को बिग बॉस 14 में रहने के लिए प्रति एपिसोड 1.80 – 2 लाख रूपए मिलने की खबर है । हालांकि वो रूबीना से भी सीनियर हैं लेकिन लंबे समय से टीवी के पर्दे से दूर रहने के कारण ये शो उनका कमबैक माना जा रहा है ।