मल्लिका शेरावत ने गिराई हुस्‍न की बिजलियां, यलो बिकिनी में बैक पोज, यूजर्स ने लिखा ‘एंजल’

मल्लिका शेरावत एक बार फिर से फॉर्म में आ गई हैं, एक्‍ट्रेस सोशल मीडिया पर कहर बरपा रही हैं । उनकी लेटेस्‍ट तस्‍वीरें कमाल की हैं ।

New Delhi, Dec 31: एक्‍ट्रेस मल्लिका शेरावत इंडिया लौट आई हैं, इन दिनों केरल की वादियों में छुट्टियां इंज्‍वॉय कर रही हैं । मल्लिका के लाखों फैंस उनसे इंस्‍टाग्राम पर जुड़े हुए हैं, जिनके साथ वो अपनी ताजातरीन तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं । हाल ही में मल्लिका ने झूले से अपनी तस्‍वीरें शेयर की थीं, लेकिन अब वो जिस लुक में दिखी हैं वो बेहद कमाल का है ।

Advertisement

यलो बि‍किनी में दिए बैक पोज
मल्लिका ने यलो बिकिनी पहनी हुई है और वो बैक से पोज कर रही हैं । मल्लिका की ये तस्‍वीर केरल लोकशेन की है, जिससे अंदाजा लगा सकते हैं कि वो केरल में हैं । मल्लिका वेकेशन मोड में नजर आ रही हैं । एकदम कूल नजर आ रहीं एक्‍ट्रेस ने फैन्‍स के साथ ये तस्‍वीर शेयर की है, जिस पर उन्‍हें कई तरह के कमेंट भी आ रहे हैं । उनके एक फैन ने उन्‍हें एंजल लिखा है ।

Advertisement

फ्लोरल बिकिनी में आईं थी नजर
इससे पहले भी मल्लिका शेरावत ने अपनी बिकनी फोटो शेयर की थीं, मल्लिका रस्सियों से बने एक झूले पर बैठी नजर आईं, उन्होंने फ्लोरल बिकनी पहनी हुई थी । मल्लिका की ये तस्‍वीरें देखकर फैंस को लग रहा है कि वो जल्‍द ही बड़े पर्दे पर वापसी की तैयारी कर रही हैं ।

Advertisement

फिटनेस के हो जाएंगे दीवाने
लॉकडाउन में जब ढील मिली थी तो मल्लिका अपने घर के नीचे सड़क पर जॉग करती हुई नजर आईं थीं, मल्लिका अपनी फिटनेस का बहुत ज्‍यादा ध्‍यान देती हैं । उनकी तस्‍वीरें फैंस को फिट रहने के लिए इंस्पायर भी कर रही हैं । मल्ल्किा के सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी तस्वीरों के साथ ही फिटनेस वीडियोज भी काफी नजर आते हैं ।