सवालों पर भड़की ड्रग वाली आंटी के बेटे की गर्लफ्रेंड, पूछा सिर्फ मैं ही क्यों?

पुलिस जांच में ये बात सामने आई है कि पबों में आने वाले बड़े घर के लड़कों को रिझाने के लिये ये उनके साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाइव चैट करती।

New Delhi, Jan 03 : इंदौर की बड़ी ड्रग्स पेडलर आंटी के बेटे की प्रेमिका आफीन उर्फ तरन्नुम शनिवार को सबके सामने ही भड़क उठी, मीडिया कर्मियों पर चीखते हुए उन्होने कहा कि इस मामले में सिर्फ मेरा नाम ही क्यों छापा जा रहा है, इस मामले में कई बड़े बड़े लोग हैं, ये वाकया तब हुआ जब तरन्नुम को पेशी के लिये कोर्ट ले जाया जा रहा था।

Advertisement

कोर्ट में पेश
ड्रग पेडलर आंटी प्रीति जैन गिरोह के 4 सदस्यों को विजयनगर पुलिस ने रिमांड खत्म होने पर कोर्ट में पेश किया, आरोपियों में आफीन, अकमल तथा अंकित समेत एक अन्य भी शामिल है, कोर्ट ने तीन आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया, तथा एक आरोपी को पुलिस रिमांड में भेजा।

Advertisement

25 दिसंबर को गिरफ्तार
आपको बता दें कि ड्रग वाली आंटी प्रीति जैन के ड्रग रैकेट की बड़ी सदस्य तरन्नुम भी थी, आफीन उर्फ तरन्नुम आंटी के बेटे यश की प्रेमिका बतायी जा रही हैं, arrested1 25 दिसंबर को पुलिस ने इस युवती समेत एक लड़के को भी गिरफ्तार किया था, ये दोनों पब में आने वाले रईस लड़कों को अपने जाल में फंसाते थे।

Advertisement

बोल्ड वीडियो से लड़कों को फंसाती थी
पुलिस जांच में ये बात सामने आई है कि पबों में आने वाले बड़े घर के लड़कों को रिझाने के लिये ये उनके साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाइव चैट करती, woman police station 2 जरुरत पड़ने पर उन्हें बोल्ड अवतार दिखाती, जो उससे ज्यादा कोकीन खरीदते थे, उनसे रात में लाइव वीडियो चैट करती थी।

फर्राटेदार इंगलिश
बताया जा रहा है कि आफीन सिर्फ 12वीं पास है, लेकिन उसकी जिंदगी में टर्न तब आया, जब उनके मां-बाप का डिवोर्स हो गया, इससे उनकी पढाई छूट गई, woman police station पिता विदेश चले गये, तो मां भोपाल शिफ्ट हो गई, आफीन ने इंदौर को ही अपना ठिकाना बना लिया, खुद के खर्चे उठाने के लिये नशे का काम करने लगी, युवती इंदौर में किराये के फ्लैट में रहती है, पब तथा पार्टियों में जाते हुए उसकी दोस्ती आंटी के बेटे से हुई, इंगलिश अच्छी होने की वजह से वो यश को अच्छी लगी, जिसके बाद दोनों ने मिलकर रईसजादों को फंसाने का काम शुरु कर दिया।