रात में प्रेमी ने खाया जहर, सुबह प्रेमिका ने लगाई फांसी, गांव वालों ने एक ही चिता पर…

युवक तथा युवती के बीच पिछले काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था, दोनों एक ही समुदाय के थे, तथा एक ही मोहल्ले में रहते थे।

New Delhi, Jan 03 : बिहार के मुजफ्फरपुर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, यहां के सकरा थाना क्षेत्र में पड़ने वाले एक गांव में 2 प्रेमियों ने कुछ ही घंटों के अंतराल में खुदकुशी कर ली, इस घटना के बाद गांववालों ने बिना पुलिस को कोई जानकारी दिये युवक तथा युवती का अंतिम संस्कार कर दिया, इतना ही नहीं दोनों की अंत्येष्टि भी एक ही चिता पर रखकर करवायी गई, अब इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस इसकी जानकारी से पूरी तरह से अनभिज्ञता जता रही है।

Advertisement

प्रेम प्रसंग का मामला
बताया जा रहा है कि युवक तथा युवती के बीच पिछले काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था, दोनों एक ही समुदाय के थे, तथा एक ही मोहल्ले में रहते थे, शुक्रवार की रात अचानक पहले युवक ने अपने घर में जहर खाकर अपनी जान दे दी, जब इस घटना का जानकारी युवती तक पहुंची, तो शनिवार सुबह उसने भी अपने घर में फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी।

Advertisement

तनाव का माहौल
युवक-युवती की मौत के बाद अब गांव में कुछ समय के लिये तनाव का माहौल बन गया है, स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ, हालांकि अब तक इस बात का खुलासा नहीं हो सकता है, कि आखिर अचानक दोनों ने क्यों खुदकुशी कर ली, गांव वाले भी इस मामले पर पूरी तरह से चुप्पी साधे हुए हैं।

Advertisement

मामले को दबाने की कोशिश
क्या मामले को दबाने की कोशिश की जा रही है, बताया जा रहा है कि गांव वालों ने घटना के बाद जल्द युवक तथा युवती के अंतिम संस्कार की तैयारी की, बाद में दोनों के शवों को एक ही चिता पर रखकर उनका अंतिम संस्कार कर दिया, गांव के मुखिया ने इस घटना की पुष्टि की है, दूसरी ओर सकरा पुलिस ने इस मामले की जानकारी से इंकार किया है, एसएसपी जयंत कांत ने कहा कि पुलिस को दोनों पक्षों ने इस घटना की सूचना नहीं दी।