पति करण संग बिपाशा बसु ने शेयर कर दी प्राइवेट तस्‍वीरें, इंटरनेट पर धुंआधार हो रहीं वायरल

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस बिपाशा बसु ने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ अपनी बेहद रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, सोशल मीडिया पर ये काफी तेजी से वायरल हो रही हैं ।

New Delhi, Jan 04: एक्‍ट्रेस बिपाशा बसु का सोशल मीडिया अकाउंट काफी पॉपुलर है, वो अकसर ही अपनी तस्‍वीरों से चर्चा में आ जाती हैं । बिपाशा हर मौके पर फैंस के साथ तस्‍वीरें साझा करती हैं, होली, दुर्गापूजा, दीवाली हो या नए साल का मौका बिपाशा विश करने का मौका जाने नहीं देतीं । बिपाशा ने लेटेस्‍ट जो तस्‍वीरें शेयर की हैं वो भी काफी चर्च में आ गई है, करण और बिपाशा की ये रोमांटिक तस्‍वीरें खूब पसंद कर जा रही हैं ।

Advertisement

वायरल हुईं तस्वीरें
बिपाशा बसु ने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं, ये उनकी प्राइवेट तस्‍वीरें हैं । दोनों एक दूसरे के साथ जमकर छेड़खानी कर रहे हैं, साथ ही एक दूसरे पर ढेर सारा प्‍यार भी उड़ेल रहे हैं । इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बिपाशा बसु ने खास कैप्शन देते हुए लिखा, “हर सेकेंड गिन रही हूं… दुग्गा दुग्गा”।

Advertisement

मिल रहे हैं जबरदस्‍त कमेंट
फैंस बिपाशा की इन तस्वीरों पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं, साथ ही न्यू ईयर पर इस खास तरह के सेलिब्रेशन को पसंद कर रहे हैं । तस्वीरें देखकर पता चल रहा है कि करण और बिपाशा एक दूसरे के साथ कितने कंफर्टेबल और कलू हैं । प्राइवेट टाइम में उनकी मस्ती साफ नजर आ रही है ।

Advertisement

पहली मुलाकात
आपको बता दें कि बिपाशा और करण फिल्म अलोन की शूटिंग के दौरान नजदीक आए थे । फिल्‍म तो नहीं चली लेकिन इन दोनों के बीच काफी अच्छी कैमिस्ट्री देखने को मिली । साल 2016 में शादी के एलान के बाद ही दोनों ने एक-दूसरे से प्यार करने की बात कबूली । करण से शादी से पहले बिपाशा लंबे समय तक जॉन अब्राहम के साथ रिलेशन में रही हैं, लेकिन दोनों शादी करते इससे पहले ही उनका ब्रेकअप हो गया ।