तलाक के बाद ये कर रही हैं BJP सांसद मनोज तिवारी की पहली पत्नी रानी, 8 साल पहले हुए थे अलग

रानी तिवारी क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का काम संभालने वाली कंपनी ऋति स्पोर्ट्स की बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में भी शामिल हैं। दरअसल ये कंपनी, रानी तिवारी के भाई और धोनी ने मिलकर शुरू की थी।

New Delhi, Jan 05: मनोज तिवारी हाल ही में एक बार फिर पिता बने हैं, उनकी दूसरी पत्नी सुरभि तिवारी ने प्यारी से बेटी को जन्म दिया है। भोजपुरी सिंगर-एक्‍टर से राजनेता बने मनोज तिवारी ने पहली पत्‍नी को 8 साल पहले तलाक दे दिया था । उन्‍होंने पहली शादी भोजपुरी सिंगर रानी तिवारी से की थी। रानी अब क्‍या करती हैं, मनोज तिवारी की पहली पत्‍नी से बेटी क्‍या कर रही हैं, आगे जानें सब कुछ ।

Advertisement

1999 में की थी पहली शादी
मनोज तिवारी ने रानी से साल 1999 में शादी रचाई थी । दोनों एक ही इंडस्‍ट्री के थे, तो पहले जान-पहचान फिर दोस्‍ती और फिर एक साथ रहने का मन बना लिया । लेकिन ये शादी बहुत समय तक नहीं चली । 13 साल बाद दोनों ने एक दूसरे से अलग रहने का फैसला कर लिया ।

Advertisement

पहली शादी से भी एक बेटी है
मनोज तिवारी और रानी की एक बेटी भी है, जिसका नाम ऋति है। साल 2012 में रानी तिवारी, मनोज से अलग हो गईं और बेटी ऋति भी अपनी मां के साथ ही रहने लगीं । मनोज तिवारी और उनकी बेटी के बीच अच्‍छे संबंध हैं, दोनों की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर अकसर देखी जाती हैं ।

Advertisement

डायटीशियन हैं रानी
रानी ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से अब दूरी बना ली है, वह अपनी बेटी के साथ मुंबई में रहती हैं, जबकि मनोज तिवारी अब दिल्‍ली में रहते हैं । उनके प्रोफेशन की बात करें तो रानी तिवारी मुंबई में आहार सलाहकार के तौर पर काम कर रही हैं। रानी तिवारी क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का काम संभालने वाली कंपनी ऋति स्पोर्ट्स की बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में भी शामिल हैं। दरअसल ये कंपनी, रानी तिवारी के भाई और धोनी ने मिलकर शुरू की थी। इस कंपनी का नाम मनोज तिवारी की बेटी ऋति के नाम पर ही रखा गय़ा था।