साक्षी ने पोस्ट की शादी से पहले धोनी के साथ तस्वीर, देखिये 13 साल में कितने बदल गये माही?

साक्षी धोनी की पोस्ट थोड़ी ही देर में वायरल हो गई, एक घंटे से भी कम समय में इस पोस्ट को करीब 3 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

New Delhi, Jan 10 : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी भले सोशल मीडिया पर ज्यादा समय ना देते हों, लेकिन उनकी पत्नी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, वो अकसर इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, इसी क्रम में उन्होने 10 जनवरी को दो तस्वीरें पोस्ट की है, दोनों में ही वो और धोनी नजर आ रहे हैं, दोनों ही तस्वीरों में जमीन आसमान का फर्क लग रहा है, ध्यान से देखने से पता चलता है कि दोनों तस्वीरों में 13 साल का अंतर है।

Advertisement

2008 की तस्वीर
पहली तस्वीर साल 2008 की है, दूसरी तस्वीर हालिया है, इस तस्वीर के कैप्शन में साक्षी ने लिखा, 2008 और उसके सालों बाद, साक्षी ने इस तस्वीर को फ्लैशबैक तथा टाइमआफ्टरटाइम पर टैग भी किया है, साल 2008 में धोनी और साक्षी की शादी नहीं हुई थी, दोनों ने 4 जुलाई 2010 को देहरादून में शादी की थी, माही ने 2004 में मैनचेस्टर में बांग्लादेश के खिलाफ वनडे से इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था, उन्होने अगले साल यानी 2005 में चेन्नई में श्रीलंका के खिलाफ मैच से टेस्ट करियर की शुरुआत की थी, 1 दिसंबर 2006 को बंगलुरु में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से उन्होने टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था।

Advertisement

पोस्ट वायरल
साक्षी धोनी की पोस्ट थोड़ी ही देर में वायरल हो गई, एक घंटे से भी कम समय में इस पोस्ट को करीब 3 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि 3 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हें, तस्वीर लाइक करने वालों में भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा का भी नाम शामिल है, साक्षी की इस पोस्ट पर सीएसके फैंस ऑफिशियल ने ना सिर्फ कमेंट किया, बल्कि इसे अपने इंस्टाग्राम पर रिपोस्ट भी किया।

Advertisement

कईयों ने किया कमेंट
सिंगर स्टेबिन बेन ने कमेंट में रेड हार्ट वाली तीन इमोजी पोस्ट की, कोरियोग्राफर तथा डांस फ्लूयंसर अलीशा सिंह ने 2 रेड हार्ट की आंखों वाली इमोजी पोस्ट की, साक्षी ने इससे पहले धोनी के साथ वाली तस्वीर पिछले साल 30 दिसंबर को पोस्ट की थी, वो तस्वीर भी थ्रोबैक थी। जिसमें दोनों डिनर करते दिख रहे थे।