बिना तलाक लिए पत्नी से अलग रहते हैं नाना पाटेकर, जानिए कौन हैं वाइफ और अब क्या कर रही हैं

दिग्‍गज अभिनेता नाना पाटेकर अपनी पत्‍नी से कई सालों से अलग रह रहे हैं, उनकी पत्‍नी भी मराठी सिनेमा में सक्रिय हैं । जानें उनके बारे में सब कुछ ।

New Delhi, Jan 12: नाना पाटेकर फिल्‍म इंडस्‍ट्री के दिग्‍गज अभिनेताओं में से एक रहे हैं, पिछले 4 दशकों से वे मनोरंजन जगत में काम कर रहे हैं और दर्शकों के पसंदीदा बने हुए हैं । नाना ने हिंदी फिल्‍मों के साथ मराठी सिनेमा में भी बेहतरीन काम किया है । अलग-अलग किरदारों से दर्शकों के दिल पर छाने वाले नाना पाटेकर की निजी जिंदगी भी काफी अलग है, लंबे समय से वो अपनी पत्‍नी से अलग रह रहे हैं । कौन हैं वो, आगे पढ़ें ।

Advertisement

मराठी मूल की हैं पत्‍नी
नाना पाटेकर की पत्नी का नाम नीलाकांति पाटेकर है। वह मूल रूप से पुणे की रहने वाली हैं। नाना और नीलाकांति पाटेकर की शादी साल 1978 में हुई थी। नीलाकांति बीएससी ग्रैजुएट हैं। कॉलेज के बाद नीलाकांति ने बतौर बैंकर करियर की शुरुआत की।

Advertisement

मराठी थिएटर में थी रुचि
नीलाकांति पाटेकर नौकरी के साथ  मराठी थियेटर भी किया करती थीं। नाना पाटेकर के साथ उनकी पहली मुलाकात थियेटर के दौरान ही हुई थी। उसके कुछ समय बाद दोनों ने शादी कर ली। नाना पाटेकर और नीलाकांति अब अलग-अलग रहते हैं। हालांकि दोनों का तलाक नहीं हुआ है। दोनों ने आपसी सहमति से एक दूसरे से अलग रहने का फैसला किया। दोनों के एक बेटे हैं। नाना पाटेकर के बेटे का नाम मल्हार पाटेकर है।

Advertisement

मराठी सिनेमा में कर रही हैं काम
नीलाकांति इन दिनों मराठी सिनेमा में एक्टिव हैं। वह कई चर्चित फिल्मों और शॉर्ट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। नाना पाटेकर और नीलाकांति के रिश्‍ते को लेकर बहुत ज्‍यादा खबरें सामने नहीं आई हैं, दोनों ने ही अपने बेटे को अच्‍छी परवरिश दी है । लंबे समय से अलग रहने के बावजूद इन्‍होंने तलाक का फैसला कभी नहीं लिया ।