निया शर्मा ने घर के बाद अब खरीदी चमचमाती महंगी कार, यूजर बोले- ‘नागिन’ गाड़ी में घूमेगी

एक्‍ट्रेस निया शर्मा ने वोल्वो एक्ससी 90 डी5 इंस्क्रिप्शन (Volvo XC 90 D5 Inscription ) कार खरीदी है, इस गाड़ी की कीमत 80 लाख से 1 करोड़ रुपए के बीच है ।

New Delhi, Jan 15: टीवी की ‘नागिन’ के रूप में मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा अपने सपनों को एक-एक कर पूरा कर रही हैं । कुछ समय पहले ही निया ने अपने लिए एक शानदार घर खरीदा था और अब उन्‍होंने अपने लिए एक लग्‍जरी कार खरीद ली है । निया ने सोशल मीडिया पर इस खास मौके की तस्‍वीरें और वीडियो शेयर कर अपने फैंस के साथ इस खुशी को जाहिर किया । निया की ये पोस्‍ट तेजी से वायरल हो रही है ।

Advertisement

निया ने खरीदी एक करोड़ी की गाड़ी
निया शर्मा ने कोई ऐसी वैसी नहीं बल्कि लग्‍जरी कार खरीदी है, उन्होंने वोल्वो एक्ससी 90 डी5 इंस्क्रिप्शन (Volvo XC 90 D5 Inscription ) कार खरीदी है, इस गाड़ी की कीमत सुनकर ही आपके होश उड़ने वाले हैं । निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी नई गाड़ी की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए, जिसकी कीमत 80 लाख से 1 करोड़ रुपए के बीच है ।

Advertisement

दिया ऐसा कैप्‍शन
निया ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी शानदार काले रंग की वोल्वो एक्ससी 90 डी5 इंस्क्रिप्शन पर से कवर हटाते हुए दिख रही हैं । उनकी खुशी उन्‍हें देखते ही जाहिर हो रही है । वीडियो और फोटो को शेयर करते हुए निया शर्मा ने लिखा-  ‘आप खुशियां नहीं खरीद सकते, लेकिन आप कार खरीद सकते हैं और वह लगभग एक जैसी ही चीजें होती हैं।’

Advertisement

एक्‍टर्स कर रहे हैं कमेंट
निया शर्मा टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्‍ट्रेस हैं । उनकी इस पोस्ट पर उनके साथ आर्टिस्‍ट भी लगातार कमेंट कर विश कर रहे हैं । निया शर्मा के इस वीडियो पर रवि दुबे, आमिर अली, अर्जुन बिजलानी, गीता फोगाट, आशा नेगी और शांतनु महेश्वरी जैसे कई कलाकारों ने बधाइयां दी हैं । इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर और उनके फैंस भी खूब बधाइयां दे रहे हैं । निया के एक फैन ने लिखा है – अब तो ‘नागिन’ गाड़ी में घूमेगी । निया कार लेने के बाद अपने दोस्‍तों के साथ लॉन्‍ग ड्राइव पर भी निकलीं ।

https://twitter.com/kainaaaatch/status/1349790469467889664