अभिनव शुक्ला को देख लोगों को याद आ रहे सुशांत सिंह राजपूत, ट्रेंड हुआ #BB14HeroAbhinav

बिग बॉस 14 फिनाले से कुछ दिन दूर हैं, लेकिन शो में अब एक ऐसे कंटेस्‍टेंट की जमकर चर्चा हो रही है, जिसे शुरुआत में नोटिस तक नहीं किया गया था ।

New Delhi, Jan 16: रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्‍ला की बिग बॉस 14 में आने पर यही पहचान थी कि वो टीवी की मशहूर एक्‍ट्रेस के पति हैं । पेशे से वो भी एक एक्‍टर हैं, लेकिन रुबीना जितने ना तो सफल थे और ना ही लोकप्रिय । शो में वो एक कमजोर कंटेस्‍टेंट ही समझे जाते रहे, इसके पीछे वजह उनकी पत्‍नी को माना गया । दर्शकों के मुताबिक अभिनव रुबीना के सामने नजर ही नहीं आते थे, लेकिन अब कहीं जाकर धीरे-धीरे अभिनव एक कमजोर प्रतियोगी से मजबूत कंटेस्‍टेंट बनकर उभर गए हैं ।

Advertisement

शो में बनाई अपनी जगह
बिग बॉस 14 में इन दिनों हर कंटेस्टेंट जीत की ओर आगे बढ़ना चाहता है, शो में रुबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला भी खुद को अब तक बनाए रखने में सफल रहे हैं । रुबीना शुरुआत से ही स्‍ट्रॉन्‍ग रही हैं, लेकिन अभिनव को बहुत डाउट किया गया । लेकिन अब अभिनव लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं । सोशल मीडिया पर फैंस उनकी तुलना सुशांत सिंह राजपूत से कर रहे हैं । यूजर्स उन्‍हें जेंटलमैन बता रहे हैं ।

Advertisement

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं अभिनव
अभिनव शुक्‍ला की लोकप्रियता ऐसी हो गई है कि वो ट्विटर पर अब ट्रेंड कर रहे हैं । कुछ यूजर्स ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से उनकी तुलना करते हुए अभिनव शुक्ला के संयम की भी दाद दी है । उनके शांत रवैये को खूब पसंद किया जा रहा है । एक यूजर ने लिखा है- ‘वह एक जेंटलमैन हैं. जो स्ट्रॉन्ग हैं और अंदर से भी जेंटलमैन हैं । अभिनेव के लिए #BB14HeroAbhinav ट्रेंड कर रहा है ।

Advertisement

रुबीना और अभिनव बनी फेवरेट जोड़ी
दर्शकों को रुबीना और अभिनव का रिश्‍ता भी अब अच्‍छा लगने लगा है, उनके रिलेशन को फेक कहने वालों पर अभिनव के फैन भड़क उठे हैं । वो इन दोनों के बीच की बॉन्डिंग को क्‍यूट बता रहे हैं । बिग बॉस के दर्शकों का मानना था कि अभिनव, पत्नी रुबीना दिलैक के पीछे छुपे हुए हैं और खुलकर अपना गेम नहीं खेल रहे हैं । लेकिन पिछले कुछ समय में अभिनव जिस तरह से उभरे हैं, उसके बाद से वो शो के टॉप 5 में जगह बना सकते हैं ।