महिन्द्रा की इन SUV पर मिल रही 2 लाख रुपये से ज्यादा की छूट, जानिये पूरा ऑफर!

महिन्द्रा के डीलर्स के मुताबिक ये छूट कंपनी की ओर से फिलहाल दिसंबर 2020 के मॉडल पर दी जा रही है, यदि आप 2021 का मॉडल खरीदेंगे, तो आपको ये छूट नहीं मिलेगी।

New Delhi, Jan 18 : महिन्द्रा एंड महिन्द्रा ने भी दूसरी कार कंपनियों से मुकाबला करने के लिये अपने सभी एसयूवी के मॉडल पर छूट देने की घोषणा की है, महिन्द्रा फिलहाल अपने एक्सयूवी 500, एक्सयूवी 300, महिन्द्रा स्कॉर्पियो और मराजो के मॉडल पर छूट दे रही है, महिन्द्रा के डीलर्स के मुताबिक ये छूट कंपनी की ओर से फिलहाल दिसंबर 2020 के मॉडल पर दी जा रही है, यदि आप 2021 का मॉडल खरीदेंगे, तो आपको ये छूट नहीं मिलेगी, आइये आपको पूरे ऑफर के बारे में बताते हैं।

Advertisement

एक्सयूवी 500
महिन्द्रा की इस एसयूवी पर वेरिएंट के आधार पर छूट दी जा रही है, जिसमें आपको 20 हजार रुपये तक का कैश डिस्काउंट मिल सकता है, इसके अलावा कंपनी की ओर से इस एसयूवी पर 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है, वहीं इस कार पर आपको 4500 रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट भी मिल सकता है।

Advertisement

एक्सयूवी 300
इस एसयूवी पर भी आपको वेरिएंट के आधार पर 10 हजार रुपये तक का कैश डिस्काउंट और 25 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल सकता है, xuv इसके अलावा कंपनी की ओर से महिन्द्रा बोलेरो, स्कॉर्पियो और मराजो पर काफी अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Advertisement

हैचबैक कारों पर डिस्काउंट
यदि आप महिन्द्रा की अल्ट्रोज तथा एक्सयूवी 100 एनएक्सटी खरीदते हैं, तो आपको इस पर भी शानदार कैश डिस्काउंट मिल सकता है, इसके अलावा कंपनी की ओर से इन कारों पर एक्सचेंज बोनस और कॉरपोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।