सांसद नुसरत जहां ने फिर दिखाया ग्‍लैमरस अंदाज, शॉर्ट  ड्रेस और स्‍टाइलिश चश्‍मे में लुक ढा रहा कहर

एक्‍ट्रेस, सांसद नुसरत जहां एक बार फिर खबरों में हैं । नुसरत का लेटेस्‍ट लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । आगे देखें उनके इस ग्‍लैमरस लुक की एक झलक ।

New Delhi, Jan 22: सांसद नुसरत जहां सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं एक पॉपुलर सेलिब्रिटी हैं । वो अपनी तस्‍वीरें अकसर ही शेयर करती रहती हैं । उनके अकाउंट को फॉलो करने वालों की संख्‍या लाखों में है । यही वह है कि वो अपने लुक्‍स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं । हाल ही में नुसरत ने अपना लेटेसट लुक शेयर किया है, जो कि वायरल हो रहा है ।

Advertisement

ग्‍लैमरस लुक में दिखीं नुसरत
एक्‍ट्रेस नुसरत जहां ब्राउन कलर की खूबसूरत शॉर्ट ड्रेस में नजर आई हैं, वो एक ग्रे कलर की चेयर पर बैठी हैं । उनकी ड्रेस में उनके खूबसूरत लेग्‍स दिख रहे हैं, नुसरत भी जैसे इस लुक को फ्लॉन्‍ट कर रही हैं ।

Advertisement

स्‍टाइलिश चश्‍मे
खास बात इस बार ये कि नुसरत ने स्‍टाइलिश आई वियर भी कैरी किया है । उनकी ड्रेस के साथ उन्‍होंने खूबसूत चश्‍मे पहने हुए हैं । जिनमें वो अलग-अलग अंदाज में कूल पोज करती दिख रही हैं ।उन्‍होंने कुछ तस्‍वीरों में चश्‍मा लगाया हुआ है तो एक में चश्‍मा हाथों में लिया हुआ है । नुसरत एकदम कॉन्फिडेंटली पोज कर रही हैं ।

Advertisement

बशीरहाट से सांसद
नुसरत जहां पश्चिम बंगाल के बशीरहाट से लोकसभा सांसद हैं । नुसरत मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की काफी करीबी मानी जाती हैं। नुसरत की पॉपुलैरिटी को देखते हुए ही उन्‍हें टीएमसी प्रमुख ने टिकट थमाया था, एक्‍ट्रेस ने भी भरोसे पर खरा उतरने में कोई कमी नहीं छोड़ी । बंपर वोटों से उन्‍हें जीत मिली । उनकी शादी में मुख्‍यमंत्री खुद शरीक हुई थीं । नुसरत जहां ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में की थी । इसी साल वह फेयर वन मिस कोलकाता बनी थीं । इसके बाद उन्‍होनें फिल्‍मों में एंट्री की, 2011 में नुसरत जहां को उनकी पहली फिल्म बंगाली ‘शोत्रु’ मिली। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। पहली फिल्म के लिए जब वो ऑडिशन देने पहुंची तो वहां उनके साथ 50 और लड़कियां थीं । हालांकि उन सबको पीछे छोड़ते हुए नुसरत ने सुपरस्टार जीत के अपोजिट काम हासिल कर ही लिया । नुसरत ने कई सुपरहिट बंगाली फिल्मों में काम किया। बंगाल के तमाम सुपरस्टार्स के साथ वह स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं।