आथिया शेट्टी के साथ डिनर डेट पर केएल राहुल, उथप्पा ने पत्नी ने पोस्ट की तस्वीर!

पिछले कुछ महीनों से इस बात की खूब चर्चा है कि केएल राहुल एक्ट्रेस आथिया शेट्टी को डेट कर रहे हैं, हालांकि दोनों ने अभी तक अपने रिलेशनशिप पर कुछ नहीं कहा है।

New Delhi, Jan 25 : टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल और एक्ट्रेस आथिया शेट्टी फिर से एक साथ दिखे हैं, राहुल और आथिया के साथ टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा और उनकी पत्नी शीतल भी थीं, शीतल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इसकी तस्वीरें पोस्ट की है, तस्वीर में राहुल, आथिया के अलावा रॉबिन और उनकी पत्नी डाइनिंग टेबल पर बैठे दिख रहे हैं।

Advertisement

रॉबिन के साथ डिनर
रॉबिन उथप्पा की पत्नी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, मैं सबसे अद्भुत दोस्तों के साथ बड़ी हुई हूं, वो दोस्त शुरु से ही मेरा परिवार रहे हैं, धन्य हूं कि जीवन के हर चरण में ये परिवार आगे बढ रहा है, शीतल ने इसके बाद मुस्कुराते हुई आंखें, नमस्ते, प्यार में डूबे चेहरे तथा हार्ट वाली इमोजी भी पोस्ट की है।

Advertisement

रिलेशनशिप की चर्चा
आपको बता दें कि पिछले कुछ महीनों से इस बात की खूब चर्चा है कि केएल राहुल एक्ट्रेस आथिया शेट्टी को डेट कर रहे हैं, हालांकि दोनों ने अभी तक अपने रिलेशनशिप पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन दावा किया जा रहा है कि दोनों डेट कर रहे हैं, दोनों अकसर एक साथ स्पॉट किये जाते हैं और सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करने से भी बाज नहीं आते हैं।

Advertisement

पिता को नहीं ऐतराज
पिछले दिनों बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी से भी राहुल को लेकर सवाल पूछा गया था, तो उन्होने अप्रत्यक्ष रुप से इस रिश्ते को हरी झंडी दे दी है, उन्होने कहा कि उन्हें अपने बच्चों पर नाज है, और उनकी निजी जिंदगी में वो ज्यादा दखल नहीं देते हैं, वो अपने लिये जिसे भी जीवन साथी चुनेंगे, उसमें वो उनका साथ देंगे।