वरुण-नताशा की शादी के बीच इस एक्‍टर ने पत्‍नी से तलाक लेकर गुरुद्वारे में चुपचाप कर ली दूसरी शादी

पहली पत्नी से तलाक लेकर गर्लफ्रेंड को गोद में लेकर गुरुद्वारे पहुंचे एक्टर की शादी की तस्‍वीरें वायरल हो गई हैं, कौन हैं ये आगे पढ़ें ।

New Delhi, 26 Jan: 24 जनवरी 2021 को जहां सभी की नजरे बॉलीवुड की ग्रैंड पंजाबी वेडिंग पर थी, यानी कि वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी पर थीं तो वहीं दूसरी और एक टीवी एक्टर ने गुरूद्वारे में चुपचाप अपनी लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड के साथ दूसरी शादी रचा ली । करणवीर मेहरा ने एक्‍ट्रेस निधि सेठ से सीक्रेट वेडिंग कर ली है, दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं ।

Advertisement

दिल्‍ली के गुरुद्वारे में लिए फेरे
एक्‍टर करणवीर मेहरा ने रविवार को निधि सेठ संग दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी कर ली, इस दौरान करणवीर अपनी दुल्हनिया को गोद में उठाकर पहुंचे थे । शुक्रवार से ही इन दोनों के घर में शादी की रस्में शुरू हो गईं थीं । रविवार को दोनों ने बहुत कम परिवार के लोगों के सामने शादी कर ली ।

Advertisement

करणवीर की दूसरी शादी
आपको बता दें निधि सेठ से करणवीर मेहरा की ये दूसरी शादी है । उनकी पहली शादी बचपन की दोस्त देविका मेहरा से हुई थी लेकिन आपसी मतभेद के कारण दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया । इसके बाद करणवीर मेहरा और निधि सेठ में रीबी हो गई, ये एक दूसरे को कई सालों से डेट कर रहे थे । करणवीर की शादी बहुत ही प्राइवेट तरीके से हुई, जहां सिर्फ उनके रिश्तेदारों और दोस्तों को ही बुलाया गया था ।

Advertisement

शादी के जोड़े में लग रहे थे परफेक्‍ट
अपनी शादी के दौरान करणवीर और निधि की वेडिंग ड्रेस खूब अच्‍छी लग रही थी । करण जहां पर्पल शेड जैकेट में काफी हैंडसम लग रहे थे, वहीं निधि बेज कलर के लहंगा में खूबसूरत नजर आईं । दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही थी । इस शादी में सिर्फ 30 मेहमान ही आमंत्रित थे । कोरोना के कारण ये सेरेमनी प्राइवेट ही रखी गई ।