दिनेश कार्तिक ने दी पुजारा को जन्मदिन की बधाई, तो फैंस कहने लगे, मीम्स का ठेका सहवाग के पास!

दिनेश कार्तिक ने टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गये मैच की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें नाथन लायन गेंदबाजी कर रहे हैं और स्ट्राइक पर पुजारा की जगह चट्टान हैं।

New Delhi, Jan 26 : टीम इंडिया के नये दीवार कहे जाने वाले चेतेश्वर पुजारा ने सोमवार को अपना 33वां जन्मदिन मनाया, सोशल मीडिया पर चारों ओर से स्टार बल्लेबाज को जन्मदिन की बधाई मिली, इस क़ड़ी में टीम इंडिया से बाहर चल रहे विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने उन्हें अलग अंदाज में ही जन्मदिन की बधाई दी, उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

क्या है ट्वीट
दरअसल दिनेश कार्तिक ने टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गये मैच की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें नाथन लायन गेंदबाजी कर रहे हैं और स्ट्राइक पर पुजारा की जगह चट्टान हैं, दिनेश ने लिखा है, जन्मदिन की बधाई राजकोट के चट्टान।

Advertisement

धीमी पारी
आपको बता दें कि हालिया ऑस्ट्रेलिया सीरीज में चेतेश्वर पुजारा ने भले ही बड़ी पारी ना खेली हो, लेकिन उन्होने कंगारु गेंदबाजों की जमकर क्लास की, उन्होने इस दौरे पर 900 से ज्यादा गेंदे खेली, इस दौरान तीन अर्धशतक भी लगाये, हालांकि कुछ लोगों ने उनकी धीमी पारी के लिये उन पर निशाना भी साधा, लेकिन कप्तान और कोच ने उनकी जमकर तारीफ की थी।

Advertisement

फैंस क्या कह रहे
दिनेश कार्तिक के ट्वीट वायरल होने के बाद फैंस यहां तक कह रहे हैं कि ये किस रास्ते पर चले गये भाई, ये मीम्स का ठेका तो वीरेन्द्र सहवाग और वसीम जाफर के पास है, आपको बता दें कि दोनों अकसर सोशल मीडिया पर मीम्स शेयर करते रहते हैं।