लालू की दूसरी बेटी ने पिता के लिये संभाला मोर्चा, राष्ट्रपति को पत्र, समर्थकों से खास अपील!

लालू की दूसरी बेटी रोहिणी आचार्य ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से लालू की रिहाई की मांग की है, इसके लिये उन्होने पत्र लिखा है।

New Delhi, Jan 26 : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी ने पिता के लिये मोर्चा खोल दिया है, उन्होने राष्ट्रपति को पत्र लिखकर पिता की रिहाई की मांग की है, इतना ही नहीं रिहाई के मुद्दे को आंदोलन बनाने की कवायद भी शुरु कर दी गई है। आपको बता दें कि लालू-राबड़ी के नौ बच्चे हैं, जिसमें दूसरे नंबर की बेटी ने ये मांग की है।

Advertisement

राष्ट्रपति को खत
लालू की दूसरी बेटी रोहिणी आचार्य ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से लालू की रिहाई की मांग की है, इसके लिये उन्होने पत्र लिखा है, रोहिणी ने अपने ट्विटर हैंडल से खत को ट्वीट भी किया है, जिसमें लिखा है, देश के महामहिम राष्ट्रपति को एक पत्र आजादी पत्र गरीबों के भगवान आदरणीय श्री लालू प्रसाद यादव जी के लिये, इस मुहिम से जुड़ें, तथा अपने नेता की आजादी के लिये अपील करें, जिसने हमें ताकत दी, आज समय उनकी ताकत बनने का है, हम और आप बड़े साहब की ताकत हैं।

Advertisement

लोगों से अपील
लालू की बेटी ने अपने ट्वीट में अपील की है, कि लालू के समर्थक पटना राजद ऑफिस में तीन बजे पहुंचे, तथा राजद सुप्रीमो की रिहाई के लिये अपील करें, रोहिणी के इस ट्वीट को लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने भी री-ट्वीट किया है, साथ ही लिखा है, कि गरीबों के मसीहा आदरणीय श्री लालू प्रसाद यादव के लिये आजादी पत्र को महामहिम राष्ट्रपति तक पहुंचाएं।

Advertisement

बिहार कांग्रेस अध्यक्ष ने भी की मांग
राजद सुप्रीमो की बिगड़ती सेहत के बाद अब उनकी रिहाई की सियासी मांग भी उठने लगी है, पटना में बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि सभी नेता लालू के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं, ऊपर से लालू पर जेल में रहने का दबाव है, Lalu 1 इसलिये उनकी तबीयत बिगड़ती जा रही है, मदन मोहन झा ने केन्द्र सरकार से आग्रह किया है, कि अगर कोई ऐसा नियम है, तो लालू जी को जेल से रिहा कर देना चाहिये, ताकि उनकी जिंदगी बचाई जा सके।