विकी कौशल को गले लगाते हुए कटरीना कैफ ने पोस्‍ट कर दी तस्‍वीर! कपल को देख फैंस हो गए क्रेजी

अब तक तो कटरीना और विकी कौशल के अफेयर के कयास ही लग रहे थे, लेकिन अब एक्‍ट्रेस ने खुद ही ऐसी तस्‍वीर शेयर कर दी थी जिसके बाद फैंस को सब कंफर्म हो गया है ।

New Delhi, Jan 28: बॉलीवुड में जहां इन दिनों शादियों की खबरें सुर्खियों में हैं तो वहीं कटरीना कैफ भी खबरों में हैं । एक्‍ट्रेस का विकी कौशल के साथ अफेयर चल रहा है, जिसके चर्चे पूरे बॉलीवुड में हो रहे हैं । आए दिन इन दोनों से कोई ऐसी तसवीर सामने आ जाती है जिसके बाद से ये अफवाह जोर पकड़ने लगती है और फैंस भी सबूत ढूढ़ने लगते हैं । अब एक्‍ट्रेस ने एक बार फिर ऐसी ही एक तस्‍वीर खुद ही शेयर कर दी है ।

Advertisement

किसे हग कर रही हैं कटरीना कैफ?
कटरीना कैफ और विकी कौशल के गुपचुप रोमांस की खबरें आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। ऐसे में ये तस्‍वीर बहुत कुछ कह रही है । दरअसल कैटरीना कैफ ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर एक तस्‍वीर शेयर की है, जिसमें वह एक शख्‍स को गले लगाए हुए हैं । उनके फैंस इस तस्‍वीर में खड़े शख्‍स के कपड़े देखकर अंदाजा लगा रहे हैं कि कैट के साथ विकी कौशल ही हैं ।

Advertisement

कैट-विकी के हैशटैग्स
कटरीना कैफ की इंस्टाग्राम वाली इस स्‍टोरी को देखकर दोनों के फैन्‍स क्रेजी हो गए हैं । फैंस ने #Vickat हैशटैग भी शुरू कर दिया है। कटरीना और विकी कौशल की नए साल पर भी एक तस्‍वीर शेयर हुई थी, जिसे कैट ने गलती से पोस्‍ट कर दिया था । इस तस्‍वीर में विकी कौशल की दूर से झलक शीशे पर दिख रही थी, इस फोटो पर जब जमकर सवाल हुए तो इस एक्‍ट्रेस ने डिलीट कर दिया ।

Advertisement

कटरीना और विकी के आने वाले प्रोजेक्‍ट्स  
दरअसल इन दोनों के डेट करने की खबरे लंबे समय से सुर्खियों में हैं, हालांकि दोनों इस बारे में कुछ नहीं कह रहे हैं । ना तो इनकी ओर से इन खबरों को खारिज किया गया है और ना ही एक्‍सेप्‍ट । कटरीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों हॉरर फिल्म ‘फोन भूत’ की शूटिंग कर रही हैं, इसमें ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी उनके साथ हैं। वहीं जल्‍द ही वो सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में भी दिखाई देंगी। बात करें विकी कौशल की तो वो सरदार उधम सिंह और फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायॉपिक में नजर आएंगे। इसके अलावा विकी द इममॉर्टल ‘अश्वत्थामा’ की शूटिंग भी शुरू कर सकते हैं।