समंदर किनारे इस आलीशान घर में रहती हैं जूही चावला, एकदम रॉयल लुक, करोड़ों की प्रॉपर्टी

कई सालों से फिल्मी पर्दे से दूर जूही चावला की आलीशान लाइफस्‍टाइल देख आप हैरान रह जाएंगे, वो करोड़ों के रॉयल घर में रहती हैं । आगे देखें ।

New Delhi, Jan 30: अपने जमाने में टॉप की एक्‍ट्रेस रहीं, बेहद खूबसूरत जूही चावला फिल्‍मी दुनिया से दूर हो गई हैं । काफी समय से दर्शक उन्‍हें स्‍क्रीन पर देखने को बेकरार हैं, लेकिन जूही अपने निजी स्‍पेस में रहना ज्‍यादा पसंद करती हैं । जूही चावला ने बिजनेसमैन जय मेहता से शादी के बाद खुद को फिल्‍मी दुनिया से दूर कर लिया था। जूही अपने पति और बच्‍चों के साथ मुंबई के मालाबार हिल्‍स इलाके में रहती हैं । उनका घर किसी रॉयल टूरिस्‍ट स्‍पॉट से कम नहीं ।

Advertisement

समंदर किनारे आलीशान घर
जूही चावला समंदर किनारे इस रॉयल घर में रहती हैं, जूही भले ही फिल्मों से दूर हो लेकिन वो अभी भी खूब लैविश लाइफ जीती हैं । जूही की लाइफस्टाइल का अंदाजा उनके घर को देखकर लगाया जा सकता है । जूही अकसर अपने घर से ही अपनी सोलो ब्‍यूटीफुल तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं । उनकी तस्‍वीरों के बैकग्राउंड देखकर पता चलता है कि उनका घर कितना रॉयल है।

Advertisement

बड़े-बड़े सेलेब्‍स के घर से भी खूबसूरत है
जूही चावला और जय मेहता का ये घर मुंबई के मालाबार हिल पर है । स्पेस और सुंदरता के मामले में उनका घर बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स का पीछे छोड़ देता है । ये घर अंदर से जितना लग्‍जूरियस बाहर से ये उतना ही सुंदर और हरियाली से भरपूर । तस्वीरें देखने के बाद आप भी मानेंगे कि जूही का ये घर किसी टूरिस्ट स्पॉट से कम नहीं है । घर को अंदर से व्हाइट मार्बल से बनाया गया है । जूही चावला के घर का इंटीरियर किसी 5 स्टार होटल से कम नहीं हैं ।

Advertisement

आउटडोर सिटिंग से लेकर बगीचे तक …
घर के बाहर आउटडोर सिटिंग-डाइनिंग की भी व्‍यवस्‍था है । घर के पिलर्स को नक्काशी के साथ डिजाइन किया गया है । जूही चावला ने लॉकडाउन के दौरान यहां पर कई विज्ञापनों की शूटिंग भी की । इसके अलावा, जूही के घर की छत से मरीन ड्राइव भी दिखता है । मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पांच मंजिला बने इस घर को जय मेहता के दादा ने साल 1940 में खरीदा था । आज इसकी कीमत करोड़ों में है । जूही और जय मेहता अपने दोनों बच्चों के साथ दो फ्लोर पर रहते हैं, जबकि एक फ्लोर पर जय के अंकल का परिवार रहता है ।