लालू के 3 विधायक अचानक डिप्टी सीएम से मिलने पहुंचे, बयान से नये संकेत!

लालू की पार्टी के दोनों विधायकों ने किस मसले को लेकर डिप्टी सीएम से मुलाकात की है, इस बारे में अभी कुछ भी कहा नहीं जा रहा है।

New Delhi, Feb 02 : इस समय बड़ी खबर बिहार के सियासी गलियारे से आ रही है, जहां डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद से लालू के दो विधायक अचानक मिलने पहुंचे हैं, दरअसल मंगलवार को पटना में डिप्टी सीएम का जनता दरबार कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें अचानक से मधेपुरा के विधायक चंद्रशेखर और नवादा की विधायक विभा देवी भी पहुंची। दोनों विधायकों ने डिप्टी सीएम से उनके ऑफिस में जाकर मुलाकात की है। जिसके बाद से सियासी गलियारों में सुगबुगाहट तेज हो गई है।

Advertisement

कारण स्पष्ट नहीं
हालांकि लालू की पार्टी के दोनों विधायकों ने किस मसले को लेकर डिप्टी सीएम से मुलाकात की है, इस बारे में अभी कुछ भी कहा नहीं जा रहा है, क्योंकि ना तो डिप्टी सीएम की ओर से और ना ही विधायक की ओर से कोई बयान दिया गया है, लेकिन बिहार में नेताओं के दल-बदल की राजनीति के बीच इस मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है।

Advertisement

एक और विधायक मिले
इन दो विधायकों के अलावा राजद के एक और विधायक रामविष्णु सिंह ने भी डिप्टी सीएम से उनके आवास पर मुलाकात की है। डिप्टी सीएम से मुलाकात के बाद विधायक चंद्रशेखर यादव ने बाहर निकलकर कहा, कि तारकिशोर जी से निजी संबंध हैं, इसलिये मुलाकात हुई है, मधेपुरा के विकास के काम को लेकर मुलाकात हुई है, राजद में टूट के सवाल पर उन्होने कहा कि राजद कभी टूट नहीं सकता है।

Advertisement

डिप्टी सीएम ने क्या कहा
राजनीतिक खिचड़ी पकने के सवाल पर बीजेपी नेता और डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद ने कहा कि पहले खिचड़ी पकनी देनी चाहिये, Tarkishore Prasad इस पर ज्यादा बोलने की आवश्यकता नहीं है। थोड़ा इंतजार कीजिए, आपको सब पता चल जाएगा। आपको बता दें कि बिहार में एनडीए जादूई आंकड़े से थोड़ा ही आगे है, ऐसे में तमाम राजनीतिक दल अपना-अपना कुनबा समेटने में लगे हुए हैं।