बहन के बर्थडे में पैंट पहनना भूल गईं मलाइका अरोड़ा, सीक्रेट फोटोज आईं सामने

मलाइका अरोड़ा एक बार फिर चर्चा में हैं, दरअसल वो अपनी बहन के बर्थडे में कुछ इस अंदाज में पहुंची कि अब उनकी तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं ।

New Delhi, Feb 02: मलाइका अरोड़ा अपनी स्‍टाइलिंग की वजह से अकसर ही चर्चा में रहती हैं, 40 पार की हो चुकीं फैशन दीवा आज भी अपने ग्‍लैमरस लुक से नयी नवेली एक्‍ट्रेसेज की छुट्टी कर देती हैं । इन दिनों मलाइका की लेटेस्‍ट तस्‍वीरें वायरल हो रही है । मलाइका का ओनली शर्ट लुक फैंस के बीच चर्चा का कारण बन गया है । मलाइका ने ऐसा ड्रेसअप अपनी बहन अमृता अरोड़ा के बर्थडे के लिए किया था ।

Advertisement

मलाइका अरोड़ा ने पहनी सिर्फ शर्ट …
मलाइका अरोड़ा अपनी बहन अमृता अरोड़ा के बर्थडे पर बेहद ग्‍लैमरस लुक में पहुंची थीं, लेकिन उन्‍होंने जो ड्रेस पहनी थी, वो अब सबको हैरान कर रही है । मलाइका ने एक लॉन्‍ग शर्ट वेयर किया हुआ है । जिस पर एक चेहरा बना हुआ था । लेकिन मलाइका ने शर्ट के नीचे कुछ नहीं पहना हुआ था । जिस वजह से सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्‍वीरें चर्चा में हैं ।

Advertisement

मलाइका अरोड़ा की तस्‍वीर चर्चा में
इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा के अलावा अमृता अरोड़ा की करीबी दोस्त करिश्मा कपूर और करीना कपूरभी मौजूद रहीं । दरअसल, मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है जिसमें मलाइका अपनी दोस्त करीना कपूर, करिश्मा कपूर, बहन मलाइका अरोड़ा, नताशा पूनावाला के साथ चाय, चाट के साथ खास अंदाज में बर्थडे पार्टी एंजॉय कर रही हैं. ।

Advertisement

बर्थडे पार्टी में किया इंज्‍वॉय
अमृता अरोड़ा के बर्थडे की ये पार्टी हंगामेदार रही । पार्टी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है । सारे सेलेब्‍स बेहद स्‍टाइलिश लग रहें हैं । हालांकि मलाइका का फैशन सेंस सबसे ज्‍यादा चर्चा में है । मलाइका की बहन जहां 43 साल की हो गई हैं वहीं वो खुद 47 साल की हो गई हैं । इस पार्टी में अर्जुन कपूर भी मौजूद थे ।