विराट-अनुष्का ने बेटी की तस्‍वीर की शेयर, बताया नाम अब ‘वामिका’ के मायने ढूंढने में जुटे लोग

पोस्‍ट पर विराट कोहली ने भी कमेंट किया है, उन्‍होंने लिखा ‘मेरी पूरी दुनिया एक फ्रेम में’ । अनुष्‍का की ये तस्‍वीर तेजी से वायरल हो रही है । फोटो ट्विटर पर भी वायरल हो रही है ।

New Delhi, Feb 02: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपनी बेटी की पहली झलक दिखाते हुए, उसके नाम का ऐलान सोशल मीडिया पर कर दिया है । स्‍टार कपल ने अपनी बेटी का नाम वामिका रखा है । अनुष्‍का शर्मा ने एक बेहद ही प्‍यारी सी तस्‍वीर शेयर करते हुए बेटी का नाम वामिका लिखा और उसके आगे एक दिल का इमोजी भी बनाया । दोनों की इस पोस्‍ट पर ढेर सारे कमेंट्स आ रहे हैं ।

Advertisement

अनुष्‍का की पोस्‍ट
अनुष्‍कर ने अपनी, विराट और बेटी की एक प्‍यारी सी तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा है- ‘हम प्यार से साथ-साथ हैं, इस प्यार भरी जिंदगी के लिए मैं आभारी हूं लेकिन इस नन्ही सी जान ‘वामिका’ की वजह से हमारा प्यार और बढ़ गया है । आंसू, खुशी, चिंता, आनंद जैसी सभी भावनाओं से इन दिनों ओत प्रोत हैं । हर मिनट हम इस क्षण को जी रहे हैं। नींद लेनी थोड़ी मुश्किल है लेकिन हमारा दिल प्यार से भरा हुआ है । आप सभी की शुभकामनाओं, प्रार्थनाओं के लिए हम शुक्रगुजार हैं।’

Advertisement

फैंस को पसंद आया नाम
अनुष्‍का और विराट की इस पोस्ट के बाद तमाम सेलिब्रिटीज ने शुभकामनाएं भेजनी शुरू कर दीं । स्‍टार कपल के फैन भी बच्ची के अनोखे नाम और फैमिली फोटो रिएक्‍शन दे रहे हैं । पोस्‍ट पर विराट कोहली ने भी कमेंट किया है, उन्‍होंने लिखा ‘मेरी पूरी दुनिया एक फ्रेम में’ । अनुष्‍का की ये तस्‍वीर तेजी से वायरल हो रही है । फोटो ट्विटर पर भी वायरल हो रही है ।

Advertisement

नाम के मायने ढूढ़ रहे हैं फैन
स्‍टार कपल के फैन्‍स अब उनकी बेटी ‘वामिका’ के नाम का मतलब खोजने में जुट गए हैं । गूगल पर वामिका की मीनिंग सर्च की जा रही है । ट्वीटर पर एक फैन ने लिखा कि ‘नन्हीं वामिका के लिए एक टन दिल भेज रहे है । ईश्वर करे ये बच्ची आपकी जिंदगी में खुशियां और प्यार को बढाए । वहीं एक फैन ने लिखा कि ‘ये बच्ची भी बड़ी होकर अपनी मां की तरह खूबसूरत और पिता की तरह मजबूत बनेगी।’ कुछ फैंस ने बेटी के नाम की बड़ी तारीफ की है । वामिका सभी को एकदम अनोखा नाम लग रहा है । आपको बता दें, वामिका देवी दुर्गा के कई नामों में से एक नाम है ।