जब श्वेता तिवारी के एक बार कहने पर मनोज तिवारी ने मुंडवा ली थी मूंछ, पत्नी ने दे दिया था तलाक!

कहा जाता है कि तलाक के पीछे टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी वजह था, मनोज और श्वेता की बढती नजदीकियां जब उनकी पत्नी रानी को पता चली, तो उन्होने पति से अलग होने का फैसला लिया।

New Delhi, Feb 03 : भोजपुरी सुपरस्टार और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने दो दिन पहले ही अपना 50वां जन्मदिन मनाया है, मनोज तिवारी का जन्म 1 फरवरी 1971 को हुआ था, उन्होने भोजपुरी करियर साल 2004 में ससुरा बड़ा पईसावाला से की थी, ये फिल्म तीस लाख रुपये के बजट में तैयार की गई थी और फिल्म ने खूब धमाल मचाया, फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर 9 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था, मनोज ना सिर्फ एक्टिंग के दम पर बल्कि अपने गायकी के बलबूते भी खूब नाम कमाया।

Advertisement

रिंकिया के पापा
मनोज तिवारी के कई गाने सुपरहिट रहे, जिसमें दिल्ली चुनाव के दौरान रिंकिया के पापा… खूब चर्चा में रहा, इसके अलावा जिया हो बिहार के लाला… गोरिया चांद के अंजोरिया शामिल है। manoj towari मनोज तिवारी ने शून्य से शिखर तक का सफर तय किया है, हालांकि वो अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब चर्चा में रहे हैं।

Advertisement

पहली पत्नी से तलाक
एक इंटरव्यू में मनोज तिवार कह चुके हैं, कि वो अपनी पहली पत्नी रानी तिवारी से अलग नहीं होना चाहते थे, लेकिन दबाव के कारण उन्हें तलाक लेना पड़ा, रानी और मनोज तिवारी की एक बेटी भी है, साल 2012 में दोनों ने अलग होने का फैसला लिया था।

Advertisement

श्वेता तिवारी वजह
कहा जाता है कि तलाक के पीछे टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी वजह था, मनोज और श्वेता की बढती नजदीकियां जब उनकी पत्नी रानी को पता चली, तो उन्होने पति से अलग होने का फैसला लिया, साल 2010 में मनोज तिवारी बिग बॉस 4 का हिस्सा बने, शो में उनकी श्वेता तिवारी के साथ जबरदस्त बांडिंग देखी गई, श्वेता के एक बार कहने पर मनोज तिवारे ने शो में अपनी मूंछ मुंडवा दी थी, हालांकि वो शो में ज्यादा समय तक टिक नहीं पाये, और आउट हो गये, वहीं श्वेता तिवारी सीजन 4 की विनर बनी।