नोएडा  के Wave मॉल में चल रहा था जिस्‍मफरोशी का धंधा, स्‍पा सेंटर से दर्जनों लड़के-लड़कियां पकड़े गए

नोएडा के सेक्टर 18 में वेव मॉल में एक स्पा सेंटर की आड़ में देह व्‍यापार के रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है । पुलिस ने यहां से चार लोगों को हिरासत में लिया है ।

New Delhi, Feb 04: उत्‍तर प्रदेश, गौतमबुद्ध नगर के नोएडा इलाके में लंबे समय से चल रहे जिस्‍मफरोशी के रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है । देह व्‍यापार का ये गोरखधंधा सेक्टर 18 में स्थित मशहूर वेव मॉल में चल रहा था । सेंटर की जानकारी पुलिस को मिली जिसके बाद कार्रवाई की गई । पुलिस टीम ने छापेमारी कर स्पा सेंटर से दर्जनों लड़कों और लड़कियों को हिरासत में लिया है ।

Advertisement

पुलिस करेगी कार्रवाई
मामले में डीसीपी ने जानकारी देते हुए बताया कि- “हमें स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट चलाए जाने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद हमने छापेमारी की. लड़कियों को पुनर्वास केंद्र भेजा जाएगा।” पुलिस ने बताया कि ग्राहकों और स्पा मालिक के खिलाफ PITA के तहत कार्रवाई की जाएगी ।

Advertisement

पुलिस ने दी जानकारी
नोएडा पुलिस की ओर से एक ट्वीट कर बताया गया कि थाना सेक्टर-20 नोएडा क्षेत्र के सेक्टर-18 में स्थित स्पा सेंटर में देह व्यापार की सूचना पर पुलिस द्वारा विभिन्न स्पा सेंटर में छापेमारी की गई । छापेमारी के दौरान कुछ स्पा सेंटर में अनियमिता, आपत्तिजनक सामान मिलने पर चार लोगों को हिरासत में लिया गया है ।

Advertisement

लंबे समय से चल रहा था देह व्‍यापार
पुलिस को मिली जानकारी में पता चला है कि मॉल में पिछले लंबे समय से ये स्‍पा सेंटर चल रहा था । किसी को इसकी भनक तक नहीं थी कि हीलिंग, रिलैक्सिंग स्‍पा के नाम पर यहां क्‍या चल रहा है । ग्राहक स्‍पा के लिए यहां आते थे तो अंदर जाने के बाद यहां क्‍या होता था किसी को पता तक नहीं चलता था।

Advertisement