नीतीश या चिराग पासवान? क्या है बीजेपी का प्लान, डिप्टी सीएम ने लोजपा को बताया NDA का हिस्सा!

इस बीच सीएम नीतीश कुमार से उनके आवास पर सोमवार शाम को पूर्व सीएम तथा हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने मुलाकात की।

New Delhi, Feb 04 : बीजेपी नेता तथा बिहार की डिप्टी सीएम रेणु देवी ने कहा कि एनडीए में कोई मतभेद नहीं है, चिराग पासवान की लोजपा और जीतन राम मांझी की हम दोनों ही एनडीए का हिस्सा है, डिप्टी सीएम का बयान ऐसे समय में आया है, जब लोजपा प्रमुख चिराग पासवान केन्द्रीय बजट पर चर्चा के लिये एनडीए घटक दलों की मीटिंग में शामिल नहीं हुए, चिराग ने इसके पीछे अपने स्वास्थ्य को कारण बताया था।

Advertisement

मांझी से नीतीश की मुलाकात
इस बीच सीएम नीतीश कुमार से उनके आवास पर सोमवार शाम को पूर्व सीएम तथा हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने मुलाकात की, दोनों नेताओं के बीच प्रदेश के राजनीतिक हालात पर चर्चा हुई, Nitish Manjhi सूत्रों का दावा है कि मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर भी बातें हुई, गौरतलब हो कि मांझी ने एक और मंत्री तथा विधान परिषद की सीट की मांग की है।

Advertisement

दिल्ली में विमर्श
वहीं दूसरी ओर बीजेपी कोटे से मंत्री बनने वालों के नामों को लेकर सोमवार को दिल्ली में मंथन हुआ, बिहार बीजेपी के नेताओं ने आलाकमान के सामने अपनी-अपनी राय रखी, अब इसकी प्रबल संभावना है कि केन्द्रीय नेतृत्व जल्द ही औपचारिक सूची बिहार ईकाई को भेज देगी। सूची मिलते ही बिहार में मंत्रिमंडल का विस्तार तय माना जा रहा है।

Advertisement

लंबी बैठक
बीजेपी नेताओं के मुताबिक सोमवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बिहार बीजेपी के नेताओं के साथ लंबी बैठक की, Bihar 3 जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष, डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद तथा रेणु देवी, प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, सांसद सुशील कुमार मोदी तथा प्रदेश संगठन महामंत्री नागेन्द्र शामिल हुए, बैठक के दौरान बिहार बीजेपी के तमाम नेताओं ने बारी-बारी से अपनी राय संभावित मंत्रियों पर दी है।