नोरा B’day: कभी बेचती थीं लॉटरी टिकट, फिर 5 हजार रुपए लेकर पहुंचीं भारत, ऐसे बन गईं डांस क्‍वीन

नोरा ने बताया था कि उन्होंने पेट पालने के लिए कॉफी शॉप तक में नौकरी की थी] नोरा फतेही टेलीकॉलर की जॉब कर चुकी हैं…

New Delhi, Feb 06: नोरा फतेही बॉलीवुड की इन डिमांड सेलिब्रिटी बन गई हैं, हर प्रोड्यूसर उन्‍हें अपनी फिल्‍म में कम से कम एक सॉन्‍ग के लिए तो लेना ही चाहता है । इंडियन लुक वालीं नोरा कनाडा मूल की हैं और भारत में डांस क्‍वीन बनने से पहले वो कई ऐसे काम करती थीं जिस पर आपको यकीन ही ना हो । नोरा का आज बर्थडे है और इस मौके पर जानें उनसे जुड़े कुछ बहुत ही खास फैक्‍ट्स ।

Advertisement

कनाडा मूल की हैं नोरा
‘दिलबर’ गर्ल के नाम से जानी जाने वालीं नोरा फतेही आज अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं । 6 फरवरी, 1992 को नोरा कनाडा में जन्‍मी थीं, नोरा एक एक्ट्रेस, डांसर होने के साथ ही एक मॉडल भी हैं । वो एक अच्‍छी सिंगर भी है । नोरा फतेही ने 2014 में फिल्म ‘रोर’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, नोरा ने तेलुगू फिल्मों में भी काम किया । लेकिन नोरा को असली पहचान मिली जब वो रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के नौवें सीजन का हिस्‍सा बनीं थीं ।

Advertisement

झलक दिखला जा में दिखाया डांस का जलवा
नोरा बिग बॉस 9 के बाद 2016 में एक और रियलिटी शो nora Fatehi 3 ‘झलक दिखला जा’ में नजर आई, जहां उन्‍होंने अपने डांस का जलवा दिखाया । नोरा मार्शल आर्ट्स में भी ट्रेंड हैं । नोरा सचिन तेंदुलकर की फैन और युवराज सिंह की फ्रेंड हैं, वो क्रिकेट से काफी लगाव रखती हैं ।

Advertisement

कड़ा संघर्ष
आज नोरा फिल्‍म इंडस्‍ट्री में खूब चर्चा में हैं लेकिन जब वो कनाडा से इंडिया आई थीं, तब उनके पास महज 5000 रुपए थे । नोरा ने कड़ा संघर्ष किया है, उन्होंने गुजर बसर के लिए कॉफी शॉप तक में नौकरी की, वो टेलीकॉलर की जॉब कर चुकी हैं जहां वो लॉटरी टिकट बेचा करती थीं । नोरा ने ये जॉब छह महीने ही की थी ।

नोरा का नया गाना मचा रहा धमाल
नोरा फतेही आज अपने करियर में काफी आगे बढ़ चकी हैं, उनके पास ढेर सारे काम के ऑफर्स हैं । वो एक बड़ चैनल के डांस रियल्टी शो में जज बनकर भी नज़र आ चुकी है, मजह कुछ ही समय में नोरा ने इस शो की टीम और दर्शकों का दिल जीत लिया था । रीसेनटली नोरा फतेही का एक नया गाना ‘छोड़ देंगे’ रिलीज हुआ है, इसमें वो कमाल के लुक में नजर आई हैं ।