सैफ अली खान की ऑनस्क्रीन बेटी ने पोस्ट की हैरान कर देने वाली तस्वीर, लोग पूछ रहे सवाल!

अलाया फर्नीचर वाला की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें एक तस्वीर तो हैरान करने वाली है।

New Delhi, Feb 11 : बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की ऑनस्क्रीन बेटी एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला अपनी खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर अकसर छायी रहती है, अलाया ने सैफ की फिल्म जवानी जानेमन से डेब्यू किया था, इस फिल्म में उन्होने तब्बू और सैफ अली खान की बेटी का किरदार निभाया था।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल
अलाया फर्नीचर वाला की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें एक तस्वीर तो हैरान करने वाली है, इस तस्वीर में वो स्विमिंग पूल में अजीबो-गरीब तरीके से जंप करती नजर आ रही हैं, जिसे देख लोग भी हैरान हैं। अलाया की तस्वीर पर लोग काफी कमेंट कर रहे हैं और खूब तारीफ भी कर रहे हैं, लोग पूछ रहे हैं कि उन्होने ऐसा कैसे किया।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव
आपको बता दें कि अलाया फर्नीचरवाला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर अलाया आये दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों से हंगामा मचाती रहती हैं, लोगों को एक्ट्रेस की तस्वीरें भी खूब पसंद आती है, तभी तो उनकी तस्वीरें पोस्ट करते ही वायरल हो जाती है।

Advertisement

फैन फॉलोइंग
सोशल मीडिया पर अलाया के चाहने वालों की कमी नहीं है, इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस को 8 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, आपको बता दें कि अलाया बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी हैं, पूजा दिग्गज फिल्ममेकर कबीर बेदी की बेटी हैं, यानी अलाया कबीर बेदी की नातिन हैं।