सिद्धू ने मारे एक तीर से दो निशाने, ट्वीट कर मोदी पर वार उधर अमरिंदर भी ढेर!

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू का एक ट्वीट वायरल हो रहा है, सिद्धू इसमें तानाशाह का जिक्र कर रहे हैं । क्‍या है पूरी खबर आगे पढ़ें ।

New Delhi, Feb 11: केंद्र सरकार की ओर से कुछ ट्विटर अकाउंट्स को डिलीट करने के आदेश ट्विटर को दिए गए हैं, जिसमें कार्रवाई उचित प्रकार से ना होने पर सरकार की ओर से सख्त रुख अख्तियार कर लिया गया है । मामले में अब कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू का एक ट्वीट भी वायरल हो रहा है । हालांकि इस ट्वीट को कई और मायने भी निकाले जा रहे हैं ।

Advertisement

नवजोत सिंह सिद्धू का ट्वीट
भारत सरकार और ट्विटर के बीच विवाद के बीच कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की ओर से बयान आया है । कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने गुरुवार को ट्वीट किया कि क्या लिखूं, कलम जकड़ में हैं..कैसे लिखूं, हाथ तानाशाह की पकड़ में है. #TwitterCensorship । हालांकि अब इस मामले में लोग अपने हिसाब से प्रतिक्रिया दे रहे हैं ।

Advertisement

अमरिंदर पर निशाना
नवजोत सिंह सिद्धू के इस ट्वीट को अमरिंदर सिंह से भी जोड़कर देखा जा रहा है । एक ट्विटर यूजर ने उन पर तंज कसते हुए लिखा है- दिल की बात लिख रहे हो.. एक तीर से दो निशाने कर रहे हो … कैप्‍टन को इनडायरेक्‍ट बोलकर … Twittercensorship का हैशटैग यूज कर रहे हो । आपको बतो दें सिद्धू और कैप्‍टन अमरिंदर के बीच अब भी कुछ ठीक नहीं चल रहा है, कांग्रेस के ये दो नेता तालमेल नहीं बना पा रहे हैं । सिद्धू के इस ट्वीट पर कुछ यूजर्स ये भी कह रहे हैं कि कांग्रेस नेता का ये ट्वीट कांग्रेस और इसके नेताओं के लिए है ।

Advertisement

क्‍या है ट्विटर विवाद?
आपको बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू की ओर से लगातार किसान आंदोलन, कृषि कानून के मसले पर सोशल मीडिया के जरिए केंद्र सरकार पर निशाना साधा जा रहा है। उनका ये ट्वीट तब आया है, जब भारत सरकार और ट्विटर के बीच विवाद हो रहा है। आपको बता दें सरकार की ओर से बीते दिनों किसान आंदोलन, खालिस्तान मसले से जुड़े 250 से अधिक ट्विटर अकाउंट डिलीट करने को कहा था । हालांकि, ट्विटर ने ऐसा नहीं किया। जिन अकाउंट्स को लेकर विवाद हुआ था, उनपर किसान आंदोलन को भड़काने और विवादित हैशटेग चलाने का आरोप था।