ओवैसी को बंगाल में बीजेपी ने खड़ा किया? अमित शाह का दो टूक जवाब!

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बंगाल चुनाव में 200 से ज्यादा सीटें जीतने का दावा किया है, चुनाव से पहले गठबंधन के सवाल पर उन्होने कहा कि सभी पार्टी स्वतंत्र है।

New Delhi, Feb 12 : पश्चिम बंगाल को इन दिनों चुनावी बुखार चढा हुआ है, चुनाव की तारीखों के ऐलान से पहले ही बंगाल में ममता बनर्जी से लेकर अमित शाह तक ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं, चुनाव प्रचार में बीजेपी और टीएमसी एकदम आमने-सामने है, ममता दीदी आरोप लगा रही है कि एआईएमआईएम अस्सुद्दीन ओवैसी असल में बंगाल नहीं आ रहे हैं, बल्कि बीजेपी उन्हें लेकर आ रही है।

Advertisement

जनता का अधिकार
इस मुद्दे पर एक निजी न्यूज चैनल के कार्यक्रम में केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि इस बात पर कोई यकीन नहीं करेगा, amit shah41 देश के संविधान में हर राजनीतिक पार्टी को अपनी पार्टी का प्रचार करने का अधिकार है, फिर वोट देना या ना देना, ये तो जनता का फैसला है।

Advertisement

200 से ज्यादा सीटें जीतने का दावा
केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बंगाल चुनाव में 200 से ज्यादा सीटें जीतने का दावा किया है, चुनाव से पहले गठबंधन के सवाल पर उन्होने कहा कि सभी पार्टी स्वतंत्र है, amit bengal उन्हें अपना गठबंधन किसके साथ करना है, चुनाव कैसे लड़ना है, ये उन्हें देखना है, हम हमारी अपनी तैयारी कर रहे हैं, बंगाल की जनता को अपने साथ जोड़ रहे हैं, इसके लिये जीतोड़ मेहनत कर रहे हैं, मुझे यकीन है कि हमें बंगाल में 200 से ज्यादा सीटें मिलेंगी, और पूर्ण बहुमत की हम सरकार बनाएंगे।

Advertisement

जबरदस्त टक्कर
आपको बता दें कि ममता बनर्जी के गढ पश्चिम बंगाल में इस बार बीजेपी काफी मजबूती के साथ खड़ी है, दूसरी ओर कांग्रेस और लेफ्ट पार्टी मिलकर चुनाव लड़ रही है, प्रदेश में मुख्यतौर पर सत्तारुढ टीएमसी का मुकाबला बीजेपी और लेफ्ट कांग्रेस गठबंधन से हैं, यहां अप्रैल-मई के महीने में चुनाव हो सकते हैं, इसके लिये सभी पार्टियां लगातार रैलियां कर रही है।