पूर्व मंत्री के भतीजे का शव रेलवे ट्रैक पर दो हिस्सों में मिला, अमेठी में मचा हड़कंप!

पुलिस के मुताबिक पूरा मामला अमेठी कोतवाली क्षेत्र के खेरौना गांव के पास का है, जहां शुक्रवार सुबह ग्रामीणों की सूचना पर अमेठी पुलिस पहुंची।

New Delhi, Feb 12 : यूपी के अमेठी जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, यहां पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति के भतीजे शुभम प्रजापति का शव आज सुबह रेलवे ट्रैक पर दो हिस्सों में पड़ा मिला है, शुभम गायत्री प्रजाति के सबसे छोटे भाई जगदीश प्रजापति के बेटे थे, सूचना के बाद मौके पर पहुंची जीआरपी प्रतापगढ ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है, वहीं अमेठी पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Advertisement

ग्रामीणों ने दी सूचना
पुलिस के मुताबिक पूरा मामला अमेठी कोतवाली क्षेत्र के खेरौना गांव के पास का है, जहां शुक्रवार सुबह ग्रामीणों की सूचना पर अमेठी पुलिस पहुंची, पुलिस ने पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति के भतीजे शुभम प्रजापति (22 साल) का शव रेलवे ट्रैक पर दो टुकड़ों में बरामद किया। सूचना के बाद अमेठी सीओ अर्पित कपूर ने घटनास्थल का निरीक्षण किया, साथ ही मौके पर साक्ष्य जुटाने के साथ ही आसपास के लोगों से बातचीत की।

Advertisement

राजनीति से दूर थे शुभम
शुभम प्रजापति की मौत की खबर मिलते ही अमेठी विधानसभा क्षेत्र में हड़कंप मच गया, पूर्व मंत्री के समर्थक बड़ी संख्या में उनके घर पहुंचने लगे, बताया गया कि 22 वर्षीय शुभम अभी पढाई कर रहा था, राजनीति में किसी भी तरह से वो सक्रिय नहीं था, वहीं शुभम के परिजनों ने बताया कि गुरुवार को गांव में तेरहवीं का कार्यक्रम था, सब लोग देर शाम तक वहीं थे, हमारा पूरा परिवार वहीं पर मौजूद था।

Advertisement

पुलिस कर रही जांच
इस पूरे मामले में प्रभारी निरीक्षक अमेठी ने बताया कि मौके पर पुलिस बल तैनात है, जीआरपी प्रतापगढ की ओर से अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है, इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी, मालूम हो कि सपा सरकार में मंत्री रह चुके गायत्री प्रजापति बलात्कार के केस में जेल में बंद हैं।