Video: गुस्‍से में आकर नोरा फतेही ने एक लड़के को जमकर पीटा, बदतमीजी कर रहा था

नोरा फतेही का गुस्‍सा बेहद खराब है, एक्‍ट्रेस मॉडल ने ये बात रीसेनटली बताई कि उन्‍होंने एक लड़के का बुरा हाल कर दिया था क्‍योंकि वो उनसे बदतमीजी कर रहा था ।

New Delhi, Feb 12: बेहद खुशमिजाज दिखने वालीं नोरा फतेही ने रीसेन्‍टली बताया कि उन्हें बहुत तेज गुस्सा भी आता है । बॉलीवुड में इन दिनों डिमांड में चल रहीं, टॉप डांसर नोरा फतेही इन दिनों अपने म्यूजिक वीडियो छोड़ देंगे के कारण चर्चा में हैं । गाने में नोरा ने ऐसा डांस का जलवा दिखाया है कि एक बार फिर हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं थक रहा । नोरा एक ऐसी सेलिब्रिटी बन चुकी हैं जो कि आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। नोरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें नोरा अपने गुस्से के बारे में बात कर रही हैं ।

Advertisement

कपिल के शो में खोला था राज
कपिल का यह वीडियो उस समय का है जब वो कपिल शर्मा के शो में पहुंची थीं । यहां हमेशा हंसती मुसकुराती रहने वालीं नोरा ने खुलासा किया था कि उन्हें बहुत तेज गुस्सा भी आता है । नोरा ने बताया कि एक बार स्कूल में उन्होंने एक लड़के की पिटाई भी कर दी थी, दरअसल वो लड़का नोरा से बदतमीजी कर रहा था ।

Advertisement

हद पार करने वाले को माफी नहीं
नोरा फतेही ने कहा था कि कोई भी अगर अपनी हदें पार करेगा और बदतमीजी करेगा तो मैं उसे पीट भी सकती हूं। नोरा की ये बातें सुनकर कपिल शर्मा के कान खड़े हो गए थे क्योंकि जब भी उनके शो में आती हैं तो वो उनके साथ फ़्लर्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं । नोरा की ये बातें सुनते ही अर्चना पूरण सिंह कपिल को नोरा से दूर होने को कहती हैं । जिस पर सभी हंगसने लगते हैं ।

Advertisement

नोरा भी करती हैं कपिल से मजाक
नोरा फतेही खुद भी कपिल से मजाक करने का मौका नहीं छोड़तीं । कुछ एपिसोड पहले नोरा ने उनसे मज़ाक-मज़ाक में टांग खींचते हुए कह भी दिया था कि शादीशुदा लोगों को लाइन मारने की इजाज़त नहीं होती वरना घर में बीवी नाराज़ हो जाएगी । उस समय कपिल ने नोरा को छेड़ते हुए कहा था कि अगर वह अपनी बीवी से परमिशन ले आएं तब तो उन्हें कोई परेशानी नहीं होगी ना । कपिल की ये बातें सुनकर खुद नोरा भी हंस पड़ी थीं ।