CM शिवराज सिंह ने इस अंदाज में पत्नी के साथ मनाया वैलेंटाइन डे, सामने आईं तस्वीरें

मध्‍यप्रदेश के मुख्‍यमात्री शिवराज सिंह ने प्रेम का दिन वैलेंटाइन कुछ खास अंदाज में मनाया, पत्‍नी के साथ मुख्‍यमंत्री कूल मूड में नजर आए ।

New Delhi, Feb 15: वैलेंटाइन डे के दिन हर प्रेमी जोड़े के दिल में साथ समय बिताने की तमन्‍ना जरूर होती है । इस डे को बॉलीवुड स्टार से लेकर मंत्री और मुख्यमंत्री तक सेलिब्रेट करते नजर आते हैं । इस बार प्रेम दिवस पर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान का भी अनोखा अंदाज देखने को मिला । वैलेंटाइन डे की शाम अपनी पत्नी साधना सिंह को वन विहार से लेकर सैर सपाटे तक की सैर कराई। सीएम और उनकी पत्नी की कुछ तस्‍वीरें सामने आई हैं ।

Advertisement

कूल मूड में दिखे मुख्‍यमंत्री
वैलेंटाइन डे की शाम मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपनी पत्नी साधना सिंह के साथ भोपाल में वन विहार और सैर सपाटा के लिए पहुंचे थे । यहां वह दोनों काफी देर तक घूमते रहे । यहां घूम रहे लोगों ने जब सीएम को अपने बीच देखा तो वो हैरान रहे गए, उनके साथ सेल्‍फी खिंचाने को लोग पागल हो गए । हालांकि सीएम ने भी किसी को निराश नहीं किया और उनके साथ फोटो खिंचवाई।

Advertisement

पत्‍नी के लिए टाइम निकाला
मीडिया ने जब सीएम शिवराज सिंह से इस बारे में बात की तो उन्‍होंने कहा कि आज के दिन तो पत्नी के लिए टाइम निकाल लिया है। अपने परिवार को भी समय देना चाहिए, वह आपके लिए बहुत जरुरी है। यहां मुख्यमंत्री ने  पत्नी के साथ गोल्फ कार्ट की सवारी भी की। बाद में उन्होंने बोटिंग का भी लुत्‍फ लिया । सैर सपाटा घूमने के दौरान सीएम बीच में रुक-रुककर वह अधिकारियों से बात भी कर रहे थे।

Advertisement

सुरक्षा बल नहीं थे साथ
सीएम शिवराज सिंह एकदम आम आदमी की तरह घूमने निकले थे, उनके साथ कोई ज्यादा सुरक्षा बल भी साथ नहीं था। शिवराज सिंह अकसर ही लोगों के बीच आम आदमी की तरह नजर आते हैं । करवाचौथ से लेकर दीवाली – धनतेरस पर भी वो पत्नी के साथ आम आदमी तरह बाजार में सामने खरीदने पहुंच जाते हैं।उनका यही अंदाज राज्‍य की जनता को पसंद आता है ।