एस्कॉर्ट सर्विस की आड़ में देह व्यापार का धंधा, 4 महिलाओं समेत 5 गिरफ्तार!

पुलिस ने बताया कि इन लोगों के पास से ग्राहकों से लूटे गये 3500 रुपये नकद, एक वैगन आर कार, 5 मोबाइल फोन तथा अन्य सामान की बरामदगी की गई है।

New Delhi, Feb 17 : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में एस्कॉर्ट सर्विस की आड़ में देह व्यापार रैकेट का पर्दाफाश हुआ है, पुलिस ने सेक्स रैकेट गिरोह में शामिल 4 महिलाओं समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है, पुलिस उपायुक्त ने मामले में जानकारी देते हुए सेक्स रैकेट का उद्भेदन किया है, आइये विस्तार से बताते हैं कि पूरा मामला क्या है।

Advertisement

देह व्यापार
पुलिस उपायुक्त (प्रथम जोन) राजेश एस ने बताया कि एस्कॉर्ट सर्विस के नाम पर देह व्यापार का धंधा करने वाले गिरोह की सरगना रोशनी सोनी, racket उनके पति दिव्यांश सोनी, शरीफा खातून, मंजू और प्रमिला को थाना सेक्टर 24 पुलिस ने सेक्टर 54 के पास से मंगलवार को गिरफ्तार किया है।

Advertisement

लूट का सामान
पुलिस ने बताया कि इन लोगों के पास से ग्राहकों से लूटे गये 3500 रुपये नकद, एक वैगन आर कार, 5 मोबाइल फोन तथा अन्य सामान की बरामदगी की गई है, पुलिस इन लोगों से पूछताछ कर रही है, कुछ और मामले खुलने की आशंका है।

Advertisement

असम की रहने वाली
डीसीपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि गिरोह की सरगना रोशनी सोनी मूल रुप से असम की रहने वाली हैं, जो फिलहाल दिल्ली में रहते हैं, रोशनी ऑनलाइन एस्कॉर्ट सर्विस चलाती हैं, उन्होने बताया कि इनका मुख्य पेशा संगठित गिरोह बनाकर नोएडा और एनसीआर में एस्कॉर्ट सर्विस चलाकर देह व्यापार करना तथा ग्राहकों से लूटपाट करना था।