41 की उम्र में भी ‘कहर’ लग रहीं ‘कोमोलिका’, दिखाई बिकिनी बॉडी, फैंस भर रहे आंहें

उर्वशी ने जो फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उसमें वो स्वीमिंग पूल में पोज देती नजर आ रही हैं। इसमें वो रेड बिकनी में नजर आ रही हैं ।

New Delhi, Feb 18: टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के’ में कोमोलिका का किरदार करने वालीं एक्‍ट्रेस उर्वशी ढोलकिया आज भी इसी किरदार के नाम से जानी जाती हैं । उर्वशी ढोलकिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करने में पीछे नहीं रहती हैं । रीसेन्‍टली उर्वशी ने अपना ग्‍लैमरस अवतार दिखाया । 41 साल की उम्र में उनकी बिकिनी पिक्‍चर्स देखकर फैंस भी दंग रहे गए ।

Advertisement

स्विमिंग पूल से शेयर की तस्‍वीरें
उर्वशी ढेालकिया ने अपनी कुछ रेड कलर की बिकनी में फोटोज शेयर की हैं,  जिसमें वो अपने स्ट्रैच मार्क्स फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं । इस तस्वीर को पोस्ट करने के बाद उनके फैंस उन्‍हें तरह-तरह के रिएक्शन्स दे रहे हैं । उर्वशी ने जो फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उसमें वो स्वीमिंग पूल में पोज देती नजर आ रही हैं। इसमें वो रेड बिकनी में नजर आ रही हैं ।

Advertisement

ट्रोल हो रही हैं उर्वशी  
एक्ट्रेस की इन तस्‍वीरों पर उन्‍हें ट्रोल भी किया जा रहा है । फोटो देख सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने तो ये तक कह दिया कि  ‘दो बेटे बड़े हो गए हैं फिर भी आदत नहीं गई आंटी जी की।’  कई और ने भी उनकी उम्र को लेकर भी सवाल किया।  उर्वशी ने अपनी इन तस्वीरों को लेकर एक अंग्रेजी अखबार से बात भी की, उन्‍होंने कहा कि ‘उन्हें पता है कि जब महिलाएं मां बन जाती हैं तो उसके बाद उनके कपड़ों को लेकर लोग किस तरह कटाक्ष करते हैं। वो जानना चाहती हैं कि ये नियम किसने बनाएं हैं?’

Advertisement

स्‍ट्रॉन्‍ग हैं उर्वशी
उर्वशी ने कहा कि ‘कोई उन्हें रोक के बताओ। उन्हें अपनी बॉडी से प्यार है और स्ट्रेच मार्क्स तो सिर्फ निशान हैं, बस एक टैटू की तरह। ये स्ट्रेच मार्क्स इस बात के सबूते हैं कि उनसे एक जिंदगी का जन्म हुआ है और उन्हें इससे कोई दूर नहीं कर सकता।’ एक्ट्रेस ने कहा कि ‘उन्होंने कभी नहीं देखा कि पिता बनने के बाद जब कोई मर्दशर्टलेस घूमता है तो कोई उससे सवाल पूछता हो। बिल्कुल उसी तरह का नियम भी महिलाओं के लिए भी होना चाहिए।’ इन तस्वीरों के बारे में उर्वशी ने कहा, ‘हां मैं पूल में थी और पूरी दुनिया में, जो लोग भी पूल में उतरते हैं, वो यही कपड़े पहनते हैं। आपको सिर्फ एक बार जिंदगी मिलती है। मुझे नहीं लगता कि आप जो कर रहे हैं, उसकी सफाई में आपको उसे निकाल देना चाहिए।’