शादी की पहली रात ही पता चल गया पति का सच, दुल्हन बोली- ‘अब एक पल भी साथ नहीं रहना’

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हैरान करने वाला मामला सामने आया है, शादी के तुरंत बाद ही यहां एक दुल्‍हन ससुराल से उल्‍टे पांव मायके चली गई । वजह आगे पढ़ें ।  

New Delhi, Feb 20: उत्‍तर प्रदेश के गोरखुपुर क्षेत्र से एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है । यहां एक परिवार ने अपने बेटे की गंभीर बीमारियों को छिपाकर उसकी शादी करा दी। लेकिन जैसे ही इसका खुलासा दुल्‍हन के समय हुआ, वो हक्‍की बक्‍की रह गई । दुल्‍हन को पति का सारा सच शादी की पहली रात सुहागरात में पता चल गया । इसके अलावा पत्नी ने उस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

Advertisement

जान से मारने की धमकी
दुल्‍हन का आरोप है कि उसने जब घरवालों को यह बात बताई तो उन्होंने उसे धमकी देना शुरू कर दिया। ये तक कहा कि अगर यह बात किसी बाहरी को पता चला तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। युवती ने मायके आने के बाद किसी तरह से बात अपने मां-बाप को यह बताई और पति सहित अन्य घरवालों के खिलाफ जालसाजी, मारपीट, दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कराया है।

Advertisement

पढ़ें पूरा मामला
गोरखपुर के रामगढ़ताल पुलिस को दी  गई शिकायत में पीडि़त युवती का आरोप है कि 13 फरवरी 2020 को उसकी शादी गोरखनाथ क्षेत्र के नकहा में रहने वाले युवक से हुई थी । ससुराल पक्ष की मांग पर पूरा दहेज दिया गया था, लेकिन शादी होने के बाद पता चला कि पति को यौन संबंधित बीमारी है और उसका सात साल से इलाज भी चल रहा है । युवती ने कहा कि इस वजह से वैवाहिक रिश्ता कायम नहीं हो सका।

Advertisement

बात छुपाकर रखने को कहा, धमकी दी गई
युवती ने कहा कि पति ने इस बात को छुपाकर रखने को कहा और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगा । इस दौरान उसे लगातार जान से मारने की धमकी दी गई । 10 माह से पति और ससुराल वाले भी उसे  झूठा आश्वासन देते रहे कि वह ठीक हो जाएगा। जब डॉक्टर से पूछा गया तो पता चला कि ठीक होने की संभावनाएं बहुत कम है । वहीं केस दर्ज होने के बाद प्रभारी निरीक्षक रामगढ़ताल ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। सबूतों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।