पति हार्दिक नहीं बल्कि इस क्रिकेटर ने क्लिक की नताशा की बाथरुम में तस्वीरें, हाथों में प्यार की निशानी!

स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या इन दिनों अपनी टीम और परिवार के साथ अहमदाबाद में हैं, एक तऱफ वो मैदान पर जमकर पसीना बहा रहे हैं, तो दूसरी ओर अपनी पत्नी के साथ होटल रुम में एन्जॉय भी करती दिख रही हैं।

New Delhi, Feb 23 : टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच की तैयारी कर रही है, इस बीच टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के साथ उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक भी मौजूद हैं, हाल ही में नताशा होटल के बाथरुम से अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वो हाथों में गुलाब पकड़े नजर आ रही हैं, हैरानी की बात ये है कि ये तस्वीर उनके पति ने नहीं बल्कि टीम इंडिया के दूसरे क्रिकेटर केएल राहुल ने क्लिक की है।

Advertisement

होटल रुम
टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या इन दिनों अपनी टीम और परिवार के साथ अहमदाबाद में हैं, एक तऱफ वो मैदान पर जमकर पसीना बहा रहे हैं, तो दूसरी ओर अपनी पत्नी के साथ होटल रुम में एन्जॉय भी करती दिख रही हैं। हाल ही में नताशा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो बाथरुम में आईने के सामने बैठकर हाथों में गुलाब पकड़ी नजर आ रही हैं, उनकी ये तस्वीर महज कुछ ही घंटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, इस तस्वीर पर साढे तीन लाख से ज्यादा लोग लाइक और कमेंट कर चुके हैं।

Advertisement

राहुल ने क्लिक की तस्वीर
खास बात ये है कि उनकी इस तस्वीर को किसी फोटोग्राफर या पति ने नहीं बल्कि हार्दिक के खास दोस्त केएल राहुल ने क्लिक की है, उनकी इस तस्वीर पर कमेंट करके राहुल ने लिखा है, आप इसके लिये बाद में मेरा शुक्रिया अदा कर सकती हैं। KL Rahul1 आपको बता दें उन्होने कमेंट में ये भी लिखा है कि फोटो क्रेडिट केएल राहुल को जाता है। हालांकि ये फोटोगाफर इतना प्रोफेशनल नहीं हैं, क्योंकि इस तस्वीर के साथ उन्होने नताशा की ब्लर तस्वीर भी खींची है, जिसे उन्होने शेयर भी किया है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव
आपको बता दें कि हार्दिक और नताशा दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं, नताशा ने जहां अपने बाथरुम से अपनी तस्वीर पोस्ट की है, वहीं हार्दिक ने भी हाल ही में मोटेरा स्टेडियम में पसीना बहाते हुए अपनी तस्वीर पोस्ट की है। चेन्नई में खेले गये पहले और दूसरे टेस्ट में हार्दिक को टीम में जगह नहीं मिली थी, लेकिन तीसरे टेस्ट में उनके प्लेइंग इलेवन में शामिल होने की चर्चा है, क्योंकि टीम को बल्लेबाज में ज्यादा गहराई के साथ एक तेज गेंदबाज की भी जरुरत है।