काम पर लौटने की मेल का मजेदार जवाब, लड़की बोली-अब ना हो पाएगा, वीडियो जबरदस्‍त वायरल

वर्क फ्रॉम को लेकर लोग कितने कंफर्टेबल हैं और अब वापस दफ्तर जाने के नाम पर उन्‍हें कैसा महसूस हो रहा है, इस पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Feb 25: देश में कोरोना वायरस संक्रमण की शुरुआत के बाद से ही कई कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को घर से ही काम करने की इजाजत दी है । शुरुआत में जहां लग रहा था कि एक दो महीने में ही काम का ये तरीका वापस ढर्रे पर आ जाएगा, और लोग फिर से दफ्तर जाने लगेंगे वहीं अब एक साल के लगभग समय गुजरने के बाद भी हालात ज्‍यादा नहीं बदले हैं । एहतियातन लोग अब भी घरों से ही काम करना पसंद कर रहे हैं । लेकिन इस बीच कुछ कंपनियां अपने कर्मचारियों से वापस दफ्तर आने पर सुझाव मांग रही हैं । अब ऐसी ही एक मेल पर एक लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है ।

Advertisement

वायरल हो रहा वीडियो
दरअसल कोविड वैक्सीन के आने और संक्रमण दर में गिरावट के साथ ही कई ऑफिस फिर से खुलने लगे हैं। कई कर्मचारी वापस दफ्तर जाने लगे हैं । लेकिन वो जो घर से काम करना पसंद करने लगे हैं उन दुखी कर्मचारियों के दिल का हाल एक वीडियो के जरिए खूब वायरल हो रहा है । सोशल मीडिया यूजर हरजस सेठी ने पिछले हफ्ते एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह अपनी कंपनी के कर्मचारियों को काम पर लौटने वाले मेल के बारे में बात करते हुए अपना दुख जाहिर कर रही हैं।

Advertisement

हरजस का मजेदा वीडियो
वीडियो में हरजस सेठी कह रही हैं- ”काफी दिल दहलाने वाली घटना हुई है मेरे साथ! ऑफिस से कुछ दिन पहले एक मेल आया जिसमें काम पर लौटने के बारे में कहा गया है. क्या मतलब हुआ इसका? मतलब अब रजाई से निकल कर, नहा कर, तैयार होकर ऑफिस जाना पड़ेगा, लोगों की शक्लें देखनी पड़ेंगी. मैं इनसे पूछना चाहती हूं कि करना ही क्‍यों है… मतलब सबकी जिंदगियां ठीक चल रही हैं। तुम्‍हारा रेवेन्‍यू बढ़ रहा है… तुम्‍हारा ट्रांसपोर्ट और फैसिलिटी का पैसा बच रहा है… क्यों बेचारे गरीब के पेट पर लात मार रहे हो? अभी-अभी तो मेरे डार्क सर्कल्‍स गए हैं… मेरी जिंदगी में थोड़ी रौनकें आई थीं… मेरी टैनिंग गई है… और अब तुम ऐसा कर रहे हो… मैंने अपनी जीन्‍स, ट्राउजर्स, ब्रॉ… सब पैक करके साइड में रख दी हैं। पजामों में जिंदगी जीने की आदत हो गई है।”

Advertisement

अब ना हो पाएगा …
इस वीडियो में हरजस सेठी कह रही है- “ऐसा है, इंसान आदतों का मारा होता है। शेर के मुंह में अब खून लग गया है… तो अब हो न पाएगा। सीधी सी बात है, कुत्‍ते के मुंह में हड्डी देकर छीनोगे तो वो गुर्राएगा ही ना । हालांकि इस वीडियो के आखिर में हरजस ये भी कहती हैं कि ये केवल मनोरंजन के ध्येय से बनाया गया है, कृपया इस वीडियो को देख कर उन्हें नौकरी से नहीं निकाला जाए। हरजस का ये वीडियो रातोंरात वायरल हो गया है, ये इस समय जमकर वायरल हो रहा है । कई यूजर्स इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं और अपने दिल का हाल भी कुछ ऐसा ही बता रहे हैं ।