पीएम मोदी का ये लेटर पाकर गद्-गद् हो गए एक्‍टर अनुपम खेर, जानिए ऐसा क्या लिखा है इसमें

बॉलीवुड एक्‍टर अनुपम खेर ने शुक्रवार को अपनी खुशी सोशल मीडिया पर शेयर की, उन्‍होंने बताया कि वो पीएम का पत्र पाकर कितना खुश महसूस कर रहे हैं ।

New Delhi, Feb 27: बॉलीवुड के दमदार अभिनेताओं में एक नाम अनुपम खेर का भी है, अपने लंबे करियर में उन्‍होंने कई तरह के किरदार कर दर्शकों को अपना मुरीद बनाया है । अनुपम खेर ने लॉकडाउन के दौरान अपने फैंस के साथ कई तरह की बातें की, लोगों को मोटिवेट किया । इस दौरान अनुपम ने अपनी एक किताब भी लिखी । अब इस किताब को लेकर उन्‍हें सीधे प्रधानमंत्री मोदी से पत्र मिला है । जिसे उन्‍होंने सभी के साथ शेयर किया ।

Advertisement

पीएम का पत्र मिला
बॉलीवुड के सीनियर एक्‍टर अनुपम खेर ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर बताया कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक पत्र पाकर कितना सम्मानित और विनम्र महसूस कर रहे हैं । उन्‍होंने बताया कि ये पत्र उन्हें उनकी लेटेस्‍ट बुक ‘योर बेस्ट डे इज टुडे’ के सिलसिले में मिली है । अनुपम खेर ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी का मेरी किताब ‘योर बेस्ट डे इज टूडे’ के बारे में खूबसूरत उदार और गर्मजोशी भरे पत्र के लिए धन्यवाद. यह वास्तव में मेरे दिल को छू गया!”

Advertisement

सम्‍मानित महसूस कर रहा हूं
अनुपम खेर आगे लिखते हैं-  “मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं और विनम्र महसूस करता हूं कि आपने वास्तव में मेरे किताब के लिए समय निकाला. हमारे पीएम के रूप में आपके साथ मुझे विश्वास है कि भारत बहुत जल्द दुनिया का जगतगुरु होगा! आशा करता हूं कि आप वर्षों तक हमारा नेतृत्व करते रहें. मेरी मां, आपकी सबसे बड़ा प्रशंसक आपको आशीर्वाद भेजती है! धन्यवाद आप एक बार फिर से सर! आपका पत्र मेरा खजाना है!”

Advertisement

पीएम ने क्‍या लिखा है –
अनुपम खेर ने प्रधानमंत्री द्वारा भेजा गया लेटर भी शेयर किया है । खेर की किताब पढ़ने के बाद पीएम ने पत्र में लिखा है- “अनुपम खेर जी, मुझे आपकी पुस्तक ‘योर बेस्ट डे इज टुडे’ प्राप्त करने में खुशी हुई । यह एक सामयिक पुस्तक है जो पिछले वर्ष के हालिया घटनाक्रमों को देखते हुए लिखी गई है। उन्होंने लिखा-  “कोविड-19 महामारी के दौरान आपके विचारों और अनुभवों के इस संकलन के लिए हार्दिक बधाई। मैं आपकी पुस्तक की सफलता की कामना करता हूं और आशा करता हूं कि पाठकों को इसे पढ़ने में आनंद आएगा।” पीएम ने कहा, “कृपया अपनी मां श्रीमती दुलारी जी को मेरा नमस्कार और सम्मान दें।” उन्होंने पत्र में कहा-  “खेर परिवार के सभी सदस्यों के अच्छे स्वास्थ्य और कल्याण के लिए शुभकामनाएं।”