Elon Musk: कोई सिंगर तो कोई एक्ट्रेस, Tesla चीफ को इन 5 हसीनाओं से मिला प्यार

टेस्‍ला कंपनी के सीईओ और स्पेस-एक्स के संस्थापक Elon Musk दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति हैं, इनकी निजी जिंदगी के बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे ।

New Delhi, Mar 02: दुनिया के सबसे अमीर आदमी है Elon Musk, टेस्‍ला कंपनी के सीईओ मस्‍क की कुल संपत्ति 185 बिलियन डॉलर यानी कि 1 खरब 85 अरब डॉलर के करीब है । 50 साल के हो चुके मस्क की जिंदगी में लड़कियां आती जाती रही हैं, अब तक वो करीब 5 हाईप्रोफाइल गर्ल्‍स को डेट कर चुके हैं । इनमें से कुछ से मस्क ने शादी की लेकिन कुछ के साथ सिर्फ लिव इन में रहे । आगे जानें उनके अफेयर से जुड़ी रोचक बातें ।

Advertisement

साल 2000 में शादी
एलन मस्क ने साल 2000 में जस्टिन विल्सन से शादी रचाई थी । इन दोनों की मुलाकात कॉलेज के दिनों में हुई थी । शादी के कुछ साल खूबसूरत गुजरे लेकिन फिर 8 साल बाद दोनों एक दूसरे से अलग हो गए । साल 2008 में Elon Musk ने जस्टिन से तलाक ले लिया, दोनों अलग हो गए ।एलन और जस्टिन के 6 बच्‍चे हैं ।

Advertisement

एक्‍ट्रेस पर हारे दिल
जस्टिन से तलाक के कुछ हफ्तों बाद ही एलम मस्क अमेरिकन एक्ट्रेस टेलुआह राइली पर दिल हार बैठे । इन दोनों ने साल 2010 में शादी रचाई । लेकिन दो साल बाद ही 2012 में दोनों अलग हो गए । तलाक के सालभर बाद एलन मस्क ने एक बार फिर राइली से शादी की, लेकिन ये फिर तलाक लेकर अलग हो गए ।

Advertisement

कैमरून डियाज से भी हुआ प्‍यार
राइली के बाद एलन मस्क की जिंदगी में पॉपुलर हॉलीवुड एक्ट्रेस कैमरून डियाज की एंट्री हुई । इनके अफेयर की खूब चर्चा हुई लेकिन कुछ महीनों बाद ही ब्रेकअप की खबरें आ गईं । डियाज के बाद मस्‍क अमेरिकन एक्ट्रेस एंबर हर्ड के साथ भी दो साल रिलेशनशिप में रहे। इनसे एलन ने शादी नहीं की । एंबर हर्ड के बाद एलन मस्क सिंगर ग्राइम्स पर दिल हार बैठे, 2017 से दोनों रिलेशनशिप में हैं। हालांकि अभी तक दोनों ने शादी नहीं रचाई है।

अकेले सोने से बुरा कुछ नहीं …
कुछ समय पहले रोलिंग स्टोन को दिये एक इंटरव्यू में Elon Musk ने अपने लव अफेयर्स के बारे में बात करते हुए कहा था कि वो बहुत ही रोमांटिक शख्स हैं और उन्हें अकेले रहना बिल्कुल पसंद नहीं । मस्क ने यहां ये कहकर सबको चौंका दिया था कि उनके लिए सबसे बुरा है बराबर के तकिये पर किसी का ना सोना।