बेटी का सिर काटकर हाथों में लेकर थाने पहुंचा पिता, रास्‍तेभर दिखाता रहा विक्रट्री साइन, हॉरर किलिंग

उत्तर प्रदेश से रूह कंपा देने वाला मामला सामने आया है, यहां एक पिता बेटी का सिर काटकर, उसे लेकर थाने पहुंच गया ।

New Delhi, Mar 04: उत्‍तर प्रदेश के हरदोई में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है । यहां एक पिता ने पहले अपनी जवान बेटी का सिर घड़ से अलग किया, फिर उस सिर को बालों से पकड़कर, हाथों में लटकाए पुलिस स्‍टेशन पहुंच गया । इस खौफनाक मंजर को जिसने देखा वो हैरान रह गया, रास्‍ते भर ये पिता अपने हाथों से विक्‍ट्री साइन बनाकर दिखाता रहा । पूरा मामला क्‍या है आगे पढ़ें ।

Advertisement

चचेरे भाई के साथ इश्‍क
हत्‍यारे पिता ने इतना बड़ा कदम गुस्‍से में पागल होकर उठाया । बातया जा रहा है कि उसकी बेटी जो कि 18 साल की थी और इंटर में पढ़ रहीथी, उसके अपने चचेरे भाई से प्रेम संबंध बन गए थे । पिता ने दो दिन पहले ही उसके उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था । तब बेटी वहां से जान बचाकर भाग निकली, लेकिन बाप के सिर पर खून सवार हो गया था । वो बेटी को प्रेमी के साथ मौत के घाट उतारना चाहता था ।

Advertisement

गंडासे से काटकर हत्‍या
बुधवार शाम को इस पिता ने बेटी पर गड़ासे से कई वार किए और उसका सिर धड़ से अलग कर दिया । इसके बाद आरोपी पिता बेटी का सिर हाथ में लेकर मझिला थाने की तरफ पैदल ही चल दिया । रास्ते भर लोग यह तमाशा देखते रहे लेकिन किसी की उसके पास जाने की हिम्मत नहीं हुई । घटना की जानकारी पुलिस तक पहुंची लेकिन जब तक पुलिस पहुंचती वह खुद ही कटा सिर लेकर थाने पहुंच गया । शख्‍स को तुरंत हिरासत में ले लिया गया।

Advertisement

मौका देखकर बेटी को मारा
हरदोई के एसपी अनुराग वत्स के मुताबिक लड़की का पिता उसके प्रेम संबंधों से नाराज था, उसने बेटी और उसके प्रेमी की हत्या करने की योजना बनाई थी । बुधवार को जब पत्‍नी घर से बाहर निकली तो बेटी को अकेला पाकर उसने घर का दरवाजा बंद कर बेटी का सिर काट डाला । इस खौफनाक घटना के बाद से पूरे गांव में दहशत है, आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस मामले की गहराई से जांच करने में जुटी है । आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलाने की बात कही जा रही है ।