साउथ एक्ट्रेस के बाद मयंती लैंगर की खास दोस्त का नाम, जसप्रीत बुमराह इनके साथ ले सकते हैं 7 फेरे!

स्पोर्ट्सकीड़ा की रिपोर्ट के मुताबिक जसप्रीत बुमराह इसी सप्ताह गोवा में शादी कर सकते हैं, रिपोर्ट के अनुसार तेज गेंदबाज अपनी मां और बहन के साथ पहले मुंबई जाएंगे।

New Delhi, Mar 05 : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं, दरअसल तेज गेंदबाज ने चौथे टेस्ट मैच से छुट्टी ली थी, जिसके बाद से ही खबरें आ रही थी, कि जसप्रीत बुमराह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, लेकिन अब उनकी होने वाली दुल्हन उनके सभी फैंस के लिये एक मिस्ट्री बनती जा रही है, बुमराह के फैंस तमाम तरह के कयास लगा रहे हैं, पहले साउथ इंडियन एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन के साथ उनका नाम जोड़ा जा रहा था।

Advertisement

अनुपमा ने भी ली छुट्टी
दरअसल बुमराह के छुट्टियों पर जाने के साथ ही एक्ट्रेस ने भी अपने काम से छुट्टी ले ली है, वो राजकोट के लिये रवाना हो गई,  जिसके बाद ऐसी खबर आ रही थी, कि जसप्रीत बुमराह अनुपमा के साथ सात फेरे लेंगे, लेकिन अब कहा जा रहा है कि बुमराह एक स्पोर्ट्स प्रेजेंटर के साथ गोवा में इसी सप्ताह सात फेरे लेंगे, उनका नाम संजना गणेशन के साथ जोड़ा जा रहा है।

Advertisement

टीम के खिलाड़ी भी नहीं होंगे शामिल
स्पोर्ट्सकीड़ा की रिपोर्ट के मुताबिक जसप्रीत बुमराह इसी सप्ताह गोवा में शादी कर सकते हैं, रिपोर्ट के अनुसार तेज गेंदबाज अपनी मां और बहन के साथ पहले मुंबई जाएंगे, कोरोना के खतरे को देखते हुए शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदारों को ही न्योता दिया गया है, यहां तक कि कोविड संबंधित पाबंदियों तथा बायो बबल के कारण टीम इंडिया के खिलाड़ियों को भी इसमें शामिल नहीं होने के लिये कहा गया है।

Advertisement

कौन है संजना गणेशन
संजना गणेशन की बात करें, तो वो एक चर्चित स्पोर्ट्स प्रजेंटर हैं, टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर उनकी खास दोस्त हैं, दोनों स्पोर्ट्स प्रेजेंटर हैं, अब इस बात का इंतजार किया जा रहा है, कि खुद बुमराह कब अपनी दुल्हन के नाम का आधिकारिक ऐलान करेंगे।