बंगाल की बेटी नहीं ममता बनर्जी, घुसपैठियों की मौसी और रोहिंग्याओं की चाची है!

बंगाल चुनाव में मिदनापुर जिले की नंदीग्राम विधानसभा सीट अब बेहद अहम हो गई है, ये सीट हाल ही में टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए शुभेन्दु अधिकारी के पाले में रही है।

New Delhi, Mar 08 : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार के सात ही सियासी बयानबाजी का दौर भी जारी है, नंदीग्राम विधानसभा सीट से सीएम ममता बनर्जी के खिलाफ चुनावी ताल ठोंक रहे शुभेन्दु अधिकारी ने उन पर बड़ा हमला बोला है, अधिकारी ने कहा, ममता बनर्जी बंगाल की बेटी नहीं बल्कि घुसपैठियों की मौसी और रोहिंग्याओं की चाची है, शुभेन्दु हाल ही में टीएमसी छोड़ बीजेपी में शामिल हुए हैं।

Advertisement

ममता पर निशाना
शुभेन्दु अधिकारी ने रविवार को एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए ये बयान दिया है, उन्होने कहा ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस अब एक राजनीतिक पार्टी नहीं है, suvendu adhikari2 ये एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी है, और कंपनी की अध्यक्ष का नाम ममता बनर्जी है, वहीं प्रबंध निदेशक उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी हैं।

Advertisement

नंदीग्राम बना बंगाल चुनाव का केन्द्र
बंगाल चुनाव में मिदनापुर जिले की नंदीग्राम विधानसभा सीट अब बेहद अहम हो गई है, ये सीट हाल ही में टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए शुभेन्दु अधिकारी के पाले में रही है, शुभेन्दु ममता सरकार में परिवहन मंत्री रह चुके हैं, ममता दीदी के यहां से चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद शुभेन्दु ने कहा था कि पश्चिम बंगाल की सीएम यहां से 50 हजार वोटों से हारेंगी या वो राजनीति छोड़ देंगे।

Advertisement

नंदीग्राम का अहम रोल
कहा जाता है कि नंदीग्राम ने ममता बनर्जी को बंगाल की सीएम बनाने में बड़ी भूमिका निभाई है, लेकिन यहां हुए भूमि अधिग्रहण आंदोलन में शुभेन्दु अधिकारी ने बड़ी भूमिका निभाई थी, Subehndu-adhikari बीजेपी में शामिल होने के बाद संभव है कि यहां एक बार मुकाबला ममता बनाम शुभेन्दु दिखे, हालांकि ममता अपनी पारंपरिक सीट भवानीपुर से चुनाव लड़ेंगी।