संजना से शादी की खबरों के बीच वायरल हो गया बुमराह का ये वीडियो, लोग कर रहे खूब कमेंट्स!

स्पोर्ट्स वेबसाइट स्पोर्ट्स कीड़ा के ट्वीट के अनुसार संजना और बुमराह की शादी गोवा में होगी, संजना आईपीएल एंकर हैं।

New Delhi, Mar 09 : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने निजी कारणों से इंग्लैंड दौरे से अपना नाम वापस ले लिया है, बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट के बाद 5 मैचों की टी-20 सीरीज से भी छुट्टी ले ली है, मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार बुमराह के शादी के लिये ये ब्रेक लिया है, रिपोर्ट्स के मुताबिक बुमराह 14 और 15 मार्च को गोवा में स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन से शादी करने वाले हैं, बुमराह और संजना की शादी की खबरों के बीच दोनों का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इसके साथ ही फैंस भी सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की अग्रिम बधाई देने लगे हैं।

Advertisement

कौन है संजना गणेशन
स्पोर्ट्स वेबसाइट स्पोर्ट्स कीड़ा के ट्वीट के अनुसार संजना और बुमराह की शादी गोवा में होगी, संजना आईपीएल एंकर हैं, वो आईसीसी विश्वकप 2019 भी कवर कर चुकी हैं, संजना इंजीनियरिंग कर चुकी हैं, हालांकि बाद में उन्होने मॉडलिंग की ओर रुख किया, साल 2014 में वो मिस इंडिया के फाइनल तक पहुंची थी, संजना ने एमटीवी के रिएलिटी शो स्पिलिट्स विला से टीवी पर अपना डेब्यू किया था, संजना ने साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब भी जीता था।

Advertisement

बुमराह का इंटरव्यू
इस बीच सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में संजना गणेशन एक कार्यक्रम के दौरान बुमराह का इंटरव्यू लेती हुई नजर आ रही हैं, फैंस इस वीडियो को शेयर करते हुए दोनों को शादी की बधाई देने लगे हैं। खूब अजब-गजब ट्वीट्स किये जा रहे हैं।

Advertisement

अनुपमा के नाम की भी चर्चा
बता दें कि इससे पहले जसप्रीत बुमराह का नाम तेलुगु फिल्म एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन के साथ जोड़ा था, अनुपमा भी हाल ही में गुजरात पहुंची थी, जिसकी वजह से इन खबरों को हवा मिल रही थी, लेकिन कुछ दिनों के बाद अनुपमा की मां ने इस बात की पुष्टि की, कि उनकी बेटी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में गुजरात गई हैं, उनका बुमराह की शादी से कोई कनेक्शन नहीं है।