नीतू कपूर के बाद अब बेटे रणबीर कपूर को हुआ कोरोना, आलिया की सेहत के लिए परेशान फैंस

बॉलीवुड में कोरोना संक्रमण की खबरें अभी कम नहीं हुई हैं, कपूर खानदान से एक और सदस्‍य को इस संक्रमण ने घेर लिया है । रणबीर कपूर अब खतरे में हैं ।

New Delhi, Mar 09: कपूर परिवार से नीतू कपूर के बाद अब उनके बेटे रणबीर के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आ रही है, बताया जा रहा है कि रणबीर की तबीयत खराब हो गई थी, जिसके बाद उनका टेस्‍ट किया गया और वो कोरोना संक्रमित पाए गए हैं । रणबीर फिलहाल क्वारंटीन में हैं और आराम कर रहे हैं ।  उनकी हेल्‍थ को लेकर उनके अंकल रणधीर कपूर की प्रतिक्रिया सामने आई है।

Advertisement

रणधीर कपूर ने क्‍या कहा
मीडिया ने जब रणधीर कपूर से पूछा कि क्‍या रणबीर के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबरें सच हैं? तो उन्होंने पहले तो ‘हां’ कहा लेकिन बाद में सफाई देते हुए कह दिया कि ‘मेरा मानना है कि रणबीर की तबीयत ठीक नहीं है, मुझे नहीं पता कि उसे ये हुआ है या नहीं। मैं टाउन में नहीं हूं’। रणबीर के संक्रमित होने के बाद फैंस की चिंताए आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी के लिए बढ़ गईं हैं।  दरअसल हाल ही में आलिया और अयान दोनों को ही ब्रह्मास्त्र के सेट पर रणबीर के साथ देखा गया था । जिसकी तस्‍वीरें इन सितारों ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की थीं ।

Advertisement

दिसंबर में नीतू कपूर थीं सं‍क्रमित
बीते साल दिसंबर महीने में उनकी मां नीतू कपूर alia neetuभी कोरोना वायरस की चपेट में आ गईं थीं । वो तब ‘जुग जुग जियो’ फिल्म की शूटिंग कर रहीं थीं । फिल्म की शूटिंग के लिए नीतू चंडीगढ़ गई हुई थीं जहां उन्‍हें ये खतरनाक बीमारी हो गई। इसके बाद उन्हें एंबुलेंस से मुंबई लाया गया था। हालांकि, अब वह पूरी तरह स्वस्थ हैं।

Advertisement

फैंस कर रहे हैं दुआएं
रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर और उनके परिवार की ओर से अभी तक इस बारे में कुछ नहीं कहा गया है, हालांकि खबर के बाद से ही रणबीर के फैंस उनके लिए प्रे कर रहे हैं । रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह और आलिया भट्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ नजर आने वाले हैं । फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में दिखेंगे । ये फिल्‍म अयान मुखर्जी बना रहे हैं।