रिया ने ब्वॉयफ्रेंड संग शेयर की इंटीमेट तस्वीरें, करण के साथ लिप किस वाली Photo Viral

रिया और उनके ब्‍वॉयफ्रेंड ने कुछ बेहद इंटिमेट तस्‍वीरें शेयर की हैं, फैंस इन्‍हें देखकर पसंद कर रहे हैं । ये फोटो वायरल हो रही हैं ।

New Delhi, Mar 09: वेटरन सुपरस्टार अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने ब्वॉयफ्रेंड करण बुलानी संग कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, ये फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं । आपको बता दें रिया लंबे समय से करण के साथ रिलेशन में हैं । ऐसे में उन्होंने जो करण के साथ लेटेस्ट इंटिमेट तस्वीरें शेयर की हैं वो फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रही हैं ।

Advertisement

वीकेंड पार्टी की तस्‍वीरें
दरअसल ये इंटिमेट तस्‍वीरें रिया और करण की वीकेंड पार्टी की हैं । इस पार्टी में दोनों एक दूसरे के साथ रोमांस में डूबे दिखाई दिए, दोनों एक दूसरे को बांहों में भरते हुए, एक दूसरे को किस करते हुए नजर आए । रिया और करण बेहद खूबसूरत रिेशनशिप में हैं, ये दोनों सोशल मीडिया पर अकसर एक दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हैं।

Advertisement

अनिल कपूर की छोटी बेटी हैं रिया
रिया कपूर अनिल कपूर की छोटी बेटी हैं और पेशे से फिल्म मेकर और डिजाइनर हैं । रिया ने बीते शुक्रवार को ही अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है, इस मौके पर उनके ब्‍वॉयफ्रेंड करण ने रिया के लिए एक खूबसूरत सा मैसेज भी लिखा था । उन्होंने लिखा-  ‘एक दिन मैं भी तुम्हारी जिंदगी में उतनी ही खुशियां लाऊंगा जितनी तुम मेरे जीवन में लेकर आती हो।’

Advertisement

जल्‍द शादी की खबरें
मीडिया में खबरे हैं कि दोनों जल्द ही एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं । रिया और करण पिछले 10 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । दोनों के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक दूसरे की ढेरों तस्‍वीरें देखी जा सकती हैं, दोनों ही एक दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना पसंद करते हैं । रिया ने अब तक आइशा, खूबसूरत और वीरे दी वेडिंग जैसी फिल्में प्रोड्यूस की हैं ।