जया प्रदा और मुझे साथ देख ऐसी बातें करते थे सांसद, अमर सिंह ने खुद बताया था पूरी बात!

अमर सिंह ने बताया था कि हमारी और जया प्रदा की नजदीकी देख तमाम दूसरे सांसद जला करते थे, वो अकसर ये सोचा करते थे कि आखिर इन दोनों का नाम एक साथ क्यों लिया जाता है।

New Delhi, Mar 11 : दिवंगत राजनेता अमर सिंह और पूर्व एक्ट्रेस जया प्रदा की दोस्ती किसी से छिपी नहीं थी, जया को दक्षिण भारत से उत्तर भारत की राजनीति में लाने का श्रेय अमर सिंह को ही दिया जाता है, जया उन्हें अपना गॉड फादर बताती थी, अमर सिंह ने एक बार खुद बताया था कि उनके और जया को लेकर संसद में सांसद क्या बातें किया करते थे।

Advertisement

चंद्रबाबू नायडू ने मिलवाया
करीब दो दशक पहले जया प्रदा जी टीवी के चर्चित शो जीना इसी का नाम है में पहुंची थी, इसी शो में अमर सिंह भी आये थे, उन्होने बताया था कि जब वो राज्यसभा सांसद थे, तो अकसर आंध्र भवन जाया करते थे, amar jaya एक दिन वहां चंद्रबाबू नायडू ने उन्हें जया प्रदा से इंट्रोड्यूस करवाया था।

Advertisement

एक है जैसे सवाल
अमर सिंह के मुताबिक जया वहां गुमसुम सी और भीड़ में भी तन्हा की तरह से बैठी थी, वहीं से दोनों की बातचीत शुरु हुई। अमर सिंह ने ये भी बताया कि कई बार संसद में जया भी वही सवाल पूछ लिया करती थी, जो मैं पूछता था, कई बार दोनों के सवाल एक ही रहा करते थे।

Advertisement

सांसद जलते थे
शो में अमर सिंह ने बताया था कि हमारी और जया प्रदा की नजदीकी देख तमाम दूसरे सांसद जला करते थे, वो अकसर ये सोचा करते थे कि आखिर इन दोनों का नाम एक साथ क्यों लिया जाता है, आपको बता दें कि अमर सिंह अब इस दुनिया में नहीं हैं। और जया प्रदा बीजेपी में शामिल हो चुकी हैं।