आलिया भट्ट को सता रही रणबीर की याद, Unseen तस्वीर पोस्ट कर कही दिल की बात!

रणबीर कपूर के बिना पल-पल गुजारना आलिया भट्ट के लिये मुश्किल हो रहा है। ये हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि एक्ट्रेस ने खुद इसका प्रूफ अपने इंस्टाग्राम पर दिया है।

New Delhi, Mar 12 : बॉलीवुड के लव बर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों एक-दूसरे से मिल नहीं पा रहे हैं, रणबीर हाल ही में कोरोना पॉजिटिव हुए हैं, जिसके बाद उन्होने घर में खुद को क्वारंटीन कर लिया है, स्टार एक्टर के कोरोना संक्रमित होने के बाद आलिया ने भी टेस्ट कराया था, लेकिन अच्छी बात ये रही कि उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है, रणबीर के लिये आलिया बेहद परेशान है, इसका प्रूण उन्होने खुद सोशल मीडिया पर दे दिया है।

Advertisement

परेशान हो रही आलिया
रणबीर कपूर के बिना पल-पल गुजारना आलिया भट्ट के लिये मुश्किल हो रहा है। ये हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि एक्ट्रेस ने खुद इसका प्रूफ अपने इंस्टाग्राम पर दिया है, आलिया ने रणबीर के साथ एक अनदेखी तस्वीर पोस्ट की है, alia ranbir और बयां किया है कि इन दिनों वो उन्हें कितना मिस कर रही हैं।

Advertisement

हाथ पकड़े हैं
आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए हैं, तस्वीर को देखकर साफ जाहिर होता है कि दोनों के बीच कितना प्यार है, तस्वीर शेयर कर आलिया ने कैप्शन में लिखा है, मेजर मिसिंग। आलिया के फ्रेंड्स और फैंस इस तस्वीर पर कमेंट पर प्यार जता रहे हैं, वहीं कुछ ऐसे भी हैं, जो रणबीर के जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं।

Advertisement

15 मार्च को जन्मदिन
जबसे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट रिलेशन में आये हैं, तब से एक्ट्रेस अपना हर जन्मदिन उनके साथ ही सेलिब्रेट करती हैं, ऐसे में चर्चा है कि इस साल 15 मार्च को आलिया अपना जन्मदिन धूमधाम से नहीं मनाएंगी।