मलाइका अरोड़ा ने दिखाया अपना बीच बम, तस्‍वीर देखकर फैंस हो गए धुंआ-धुंआ, इंटरनेट तोड़ रही पोस्‍ट

एक्‍ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर अपनी तस्‍वीर से इंटरनेट का पारा गरम कर दिया है । बिकिनी में नजर आ रहीं मलाइका हॉट लग रही हैं …

New Delhi, Mar 13: एक्‍ट्रेस-मॉडल मलाइका अरोड़ा खान इस उम्र में भी अच्‍छी खासी एक्‍ट्रेसेज को मात देती नजर आती हैं । मलाइका की सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है, इसी वजह से वो जो भी तस्‍वीर शेयर करती हैं वो तेजी से वायरल हो जाती है । नो डाउट मलाइका अपनी हर तस्‍वीर में कमाल धमाल दिखती हैं लेकिन इस बार उन्‍हेांने जो तस्‍वीर शेयर की है वो देखकर आपकी भी आंहे निकल आएंगी ।

Advertisement

मलाइका की बीच पिक्‍चर
यूं तो मलाइका अरोड़ा ने अपनी कई तस्‍वीरें बीच से शेयर की है, लेकिन इस बार उन्‍होंने जिस तस्‍वीर को शेयर किया है वो एकदम अलग है । मलाइका ने बिकिनी पहनी हुई है और वो बैक पोज कर रही हैं । मलाइका ने इस तस्‍वीर को बीच बम कैप्‍शन दिया है ।

Advertisement

फैंस कर रहे कमेंट
मलाइका की इस तस्‍वीर पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है । कुछ घंटों पहले शेयर की गई इस तस्‍वीर पर 5 लाख से भी ज्‍यादा लाइक आ चुके हैं । मलाइका की इस तस्‍वीर पर सेलेब्‍स भी कमेंट कर रहे हैं । ज्‍यादातर लोगों ने फायद इमोजी शेयर किया है । वैसे मलाइका लग भी फायर ही रही हैं ।

Advertisement

योगा सिखाती हैं मलाइका
मलाइका अरोड़ा अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए योग का भी प्रचार प्रसार करती हैं । मलाइका ने अपने इंस्‍टा बायों में खुद को योगी और खोजी लिखा है । मलाइका के योग वाले वीडियो खूब तेजी से वायरल होते हैं । बहरहाल फिलहाल तो उनकी ये तस्‍वीर वायरल हो रही है ।