इसी महीने 7 फेरे लेंगे जसप्रीत बुमराह, जानिये कौन है उनकी होने वाली दुल्हन संजना गणेशन?

संजना ने स्टार स्पोर्ट्स के लिये बैडमिंटन प्रीमियर लीग और दिल से इंडिया जैसे प्रोग्राम होस्ट किये हैं, वो शाहरुख खान की आईपीएल टीम केकेआर से भी जुड़ी रही हैं।

New Delhi, Mar 14 : टीम इंडिया में अपने यॉर्कर्स के लिये जाने जाने वाले तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अपनी कथित प्रेमिका टीवी प्रजेंटर संजना गणेशन से शादी करने वाले हैं, हालांकि दोनों ओर से आधिकारिक रुप से कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन ऐसी खबरें हैं कि दोनों इसी महीने शादी करने जा रहे हैं, समाचार एजेंसी एएनआई की पिछले हफ्ते की एक रिपोर्ट के अनुसार बुमराह इंग्लैंड सीरीज से छुट्टी लेकर शादी की तैयारियां कर रहे हैं।

Advertisement

शादी करने वाले हैं
समाचार एजेंसी ने एक सूत्र के हवाले से दावा किया है कि उन्होने बीसीसीआई को सूचित किया है कि वो शादी करने वाले हैं, और शादी की तैयारियों के लिये उन्होने छुट्टी ली है, संजना स्टार स्पोर्ट्स इंडिया की प्रेजेंटर है, जिन्होने कई बड़े स्पोर्ट्स शो होस्ट किये हैं, आईसीसी विश्वकप 2019 के दौरान संजना ने मैच प्वाइंट और चीकी सिंगल्स जैसे शो होस्ट किये थे।

Advertisement

कई शो किए
संजना ने स्टार स्पोर्ट्स के लिये बैडमिंटन प्रीमियर लीग और दिल से इंडिया जैसे प्रोग्राम होस्ट किये हैं, वो शाहरुख खान की आईपीएल टीम केकेआर से भी जुड़ी रही हैं, टीम के कार्यक्रम द नाइट क्लब की होस्ट रही हैं। संजना ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी, उन्होने मॉडलिंग में कई खिताब भी जीते, संजना फेमिना मिस इंडिया पुणे की फाइनलिस्ट रही हैं, 2014 में एमटीवी स्पोर्ट्सविला का हिस्सा रही, जिसे सनी लियोनी और निखिल चिनापा ने होस्ट किया था, हालांकि इंजरी की वजह से संजना को ये शो बीच में ही छोड़ना पड़ा था।

Advertisement

बुमराह का करियर
वहीं जसप्रीत बुमराह की बात करें तो उन्होने साल 2016 में अपना वनडे और टी-20 डेब्यू किया था, साल 2018 में उन्होने टेस्ट डेब्यू किया, क्रिकेट के हर प्रारुप में बुमराह ने अपनी तेज गेंदबाजी से शानदार प्रदर्शन किया है, sanjana ganeshan (3) बुमराह ने टेस्ट क्रिकेट में 83 विकेट लिये हैं, वनडे औक टी-20 में क्रमशः 108 और 59 विकेट लिये हैं, उनके आईसीसी रैकिंग की बात करें, तो वनडे में वो तीसरे स्थान पर हैं।